3 नवंबर को शुरू हुए डिजिटल मार्केटिंग सेमिनार फेस्ट 2023 के तीसरे चरण में Voice search optimization पर एक सेमिनार हुआ। हर साल, संस्थान के छात्रों द्वारा HiDM सेमिनार फेस्ट  का आयोजन किया जाता है जिसके तहत वे डिजिटल मार्केटिंग के विभिन्न विषयों पर सेमिनार प्रस्तुत करते हैं।

Voice search optimization पर सेमिनार लशिका (HiDM स्टूडेंट) द्वारा प्रस्तुत किया गया था। सबसे पहले, उन्होंने बताया कि वॉयस सर्च ऑप्टिमाइजेशन क्या है और टेक्स्ट सर्च ऑप्टिमाइजेशन वॉयस सर्च ऑप्टिमाइजेशन से कैसे अलग है। उन्होंने वॉयस सर्च प्रक्रिया, वॉयस सर्च ऑप्टिमाइजेशन में AI के प्रभाव और वॉयस सर्च रणनीतियों, जिन्हें किसी भी कंपनी को ब्रांड वैल्यू बढ़ाने के लिए लागू करना चाहिए के बारे में संक्षेप में बताया |

अंत में, एक संक्षिप्त प्रश्न-उत्तर सत्र भी आयोजित किया गया जिसमें छात्रों ने अपने संदेह पूछे और लशिका ने उनका समाधान किया।

HiDM का डिजिटल मार्केटिंग सेमिनार फेस्ट डिजिटल मार्केटिंग छात्रों के लिए डिजिटल मार्केटिंग कौशल से परे कुछ और सीखने का एक अवसर है। मेंटर और डिजिटल मार्केटिंग ट्रेनर Er मनमोहन सिंगला भारत के सर्वश्रेष्ठ डिजिटल मार्केटिंग पेशेवरों में से एक हैं, जो छात्रों को न केवल डिजिटल दुनिया के लिए बल्कि कॉर्पोरेट दुनिया में अपना नाम बना सके इसके लिए भी तैयार करते हैं ।

Share.
Leave A Reply

Exit mobile version