‘मदर टेरेसा एन मी’ बनिता संधू, जैकलीन फित्ची-कॉमाज और दीप्ति नवल की आने वाली फिल्म है। अभिनेत्री बनिता संधू ने अपने ट्विटर पर फिल्म के ट्रेलर को साझा करते हुए कैप्शन दिया, “An extraordinary story of hope, love and compassion, intertwining three strong women’s lives across generations. Catch #MotherTeresaAndMe in theatres from 5th May onwards ✨”

ट्रेलर में, अभिनेत्री जैकलीन फित्ची-कोमाज़ को मदर टेरेसा के रूप में सजे नीले बॉर्डर वाली सफेद साड़ी में दिखाया गया है। वह कोलकाता की गलियों में गरीबों के हक के लिए लड़ती नजर आ रही हैं | मदर टेरेसा के चरित्र को गरीबों की मदद करने वाली साहसी महिला के रूप में दिखाया गया है। एक्ट्रेस बनिता संधू के हाथों में उनकी प्रेग्नेंसी रिपोर्ट भी दिखाई गई है |

कुछ दिन पहले, अभिनेत्री बनिता संधू ने अपने ट्विटर पर मदर टेरेसा एन मी ‘ का फर्स्ट लुक पोस्टर साझा करते हुए कैप्शन दिया था, “ Experience the powerful story of three extraordinary women whose lives are intertwined by hope , compassion & love.The first look poster shows the faces of Banita Sandhu, Jacqueline Fitschi-Comaz (dressed as Mother Teresa) and Deepti Naval.”

‘मदर टेरेसा एन मी’ मदर टेरेसा की एक बायोपिक है, जो कलकत्ता की मलिन बस्तियों में गरीब बच्चों की जान बचाने के अपने शुरुआती वर्षों का वर्णन करती है। यह राजनीतिक या धार्मिक एजेंडे के बिना करुणा के बारे में एक फिल्म है। बनिता ने कविता नाम की भारतीय मूल की एक ब्रिटिश लड़की की भूमिका निभाई है जो कुछ प्रमुख सवालों के जवाब खोजने के लिए भारत की यात्रा करती है। फिल्म हिंदी और अंग्रेजी भाषाओं में रिलीज होगी।

फिल्म मदर टेरेसा एन मी में, अभिनेत्री जैकलीन फित्ची-कोमाज़ ने मदर टेरेसा की भूमिका निभाई है। फिल्म में दीप्ति नवल, विक्रम कोचर, ब्रायन लॉरेंस और हीर कौर, केविन मेन्स, लीना बैश्य, शोबू कपूर, माही अली खान भी हैं।  फिल्म का निर्माण करी वेस्टर्न मूवीज प्राइवेट लिमिटेड लेस फिल्म्स डू लोटस और कविता टेरेसा फिल्म लिमिटेड के बैनर तले किया गया है। फिल्म के निर्देशक और लेखक कमल मुसले हैं। यह फिल्म 5 मई, 2023 को सिनेमाघरों में हिट होने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

Share.
Leave A Reply

Exit mobile version