HiDM का डिजिटल मार्केटिंग सेमिनार फेस्ट 2023 का तीसरा चरण 3 नवंबर को शुरू हो गया है। हर साल, संस्थान के छात्रों द्वारा HiDM सेमिनार फेस्ट का आयोजन किया जाता है। इस उत्सव में, डिजिटल मार्केटिंग के छात्र अपने गुरु, मनमोहन सिंगला (डिजिटल मार्केटिंग कोच) के मार्गदर्शन में डिजिटल मार्केटिंग के विभिन्न विषयों पर सेमिनार प्रस्तुत करते हैं। किसी वेबसाइट की रैंकिंग के लिए टॉप AI SEO Tools विषय पर सेमिनार का संचालन संचित सिंघल द्वारा किया गया।

प्रस्तुतकर्ता ने बताया कि AI Google जैसे प्रमुख सर्च इंजन एल्गोरिदम का एक महत्वपूर्ण घटक बन गया है। AI का सर्च इंजनों पर और इस प्रकार आपकी वेबसाइट के SEO पर बड़ा प्रभाव पड़ता है। इसके अलावा, AI आपके आपकी वेबसाइट की सामग्री को और अधिक प्रभावी कैसे बनाया जाए और अनुसंधान और पाठ निर्माण को तेजी से कैसे बनाया जाए पर भी ध्यान केन्द्रित करता है। उनके द्वारा Top 10 AI SEO टूल के बारे में भी बताया गया।

अंत में, एक संक्षिप्त प्रश्न-उत्तर सत्र आयोजित किया गया जिसमें छात्रों ने अपने संदेह पूछे और मेजबान संचित ने उनका समाधान किया।

HiDM का डिजिटल मार्केटिंग सेमिनार फेस्ट डिजिटल मार्केटिंग छात्रों के लिए डिजिटल मार्केटिंग से परे कुछ नया सीखने का एक अवसर है। मेंटर और डिजिटल मार्केटिंग ट्रेनर Er. मनमोहन सिंगला भारत के सर्वश्रेष्ठ डिजिटल मार्केटिंग पेशेवरों में से एक हैं, जो छात्रों को न केवल डिजिटल दुनिया के लिए बल्कि कॉर्पोरेट दुनिया में अपना नाम अपना नाम बना सके इसके लिए भी तैयार करते हैं।

Share.
Leave A Reply

Exit mobile version