कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘मेरी क्रिसमस’ का ट्रेलर आ गया है। इसका निर्देशन श्रीराम राघवन ने किया है, जिन्होंने बदलापुर और अंधाधुन का भी निर्देशन किया था। ट्रेलर से यह एक क्राइम रोमांस स्टोरी लग रही है। ‘Merry Christmas’ 12 जनवरी 2024 को रिलीज होगी.

140 सेकंड का यह ट्रेलर दो मिक्सर ग्राइंडर से शुरू होता है। एक मिक्सर में दवाइयां पीसी जा रही हैं तो दूसरे में मूंगफली की चटनी बनाई जा रही है. फिर क्रिसमस से जुड़ी चीज़ें जैसे साइकिल की घंटियाँ बजना, कार्निवल, खिलौने और चर्च दिखाई जाती हैं।

धीरे-धीरे ट्रेलर आगे बढ़ता है और तभी पीछे से आवाज आती है,

“जब से यह दुनिया बनी है, हम सभी एक ही पल की तलाश में हैं। जब वह क्षण आता है तो समझ आता है कि सैकड़ों वर्षों से चली आ रही जिंदगी बस इसी क्षण के लिए थी।

बाद में ट्रेलर में क्रिसमस की पूर्व संध्या पर कैटरीना और विजय की एक सरल और खूबसूरत डेट दिखाई गई है। डेट के अंत में कैटरीना कहती हैं, “बारह बजने वाले हैं. “क्रिसमस एक साथ मनाएं?”

दोनों अपार्टमेंट में अपनी डेट एन्जॉय कर रहे हैं लेकिन कुछ देर बाद विजय जाने के लिए कहता है। धीरे-धीरे कहानी आगे बढ़ती है और फिर अपराध की कहानी सामने आती है।

‘मेरी क्रिसमस’ का निर्माण टिप्स फिल्म्स के रमेश तौरानी-जया तौरानी, संजय राउत्रे और केवल गर्ग द्वारा किया जा रहा है। फिल्म में कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति के अलावा टीनू राज आनंद, विनय पाठक, संजय कपूर, प्रतिमा कन्नन हैं। मेरी क्रिसमस के तमिल संस्करण में राधिका सरथकुमार, कविन जय बाबू, शनमुगराजा और राजेश विलियम्स हैं।

मेरी क्रिसमस ट्रेलर

टिप्स फिल्म ने मेरी क्रिसमस ट्रेलर को इंस्टाग्राम पर कैप्शन के साथ साझा किया, इंतजार लगभग खत्म हुआ! 12 जनवरी 2024 को #MerryChristmas आपकी सर्दियों को और भी आनंदमय बना रहा है।

Share.
Leave A Reply

Exit mobile version