डिजिटल मार्केटिंग सेमिनार फेस्ट 2023 का तीसरा चरण 3 नवंबर को शुरू हुआ और इसके तहत Affiliate marketing की दुनिया पर एक सेमिनार आयोजित किया गया। हर साल, संस्थान के छात्रों द्वारा HiDM सेमिनार फेस्ट का आयोजन किया जाता है जिसके तहत वे डिजिटल मार्केटिंग के विभिन्न विषयों पर सेमिनार प्रस्तुत करते हैं।

एफिलिएट मार्केटिंग की दुनिया पर सेमिनार चाहत मेहता (HiDM स्टूडेंट) द्वारा प्रस्तुत किया गया। सबसे पहले, उन्होंने बताया कि एफिलिएट मार्केटिंग क्या है, एफिलिएट मार्केटिंग कैसे काम करती है, एफिलिएट मार्केटिंग में व्यापारियों और ग्राहकों की भूमिका क्या है । कुछ महत्वपूर्ण Affiliate Marketing रणनीतियों के बारे में भी बताया गया। चाहत द्वारा  10 Affiliate marketing प्लेटफार्मों और एफिलिएट मार्केटिंग के उभरते रुझानों और भविष्यवाणियों पर भी चर्चा की गई।

अंत में, एक संक्षिप्त प्रश्न-उत्तर सत्र भी आयोजित किया गया जिसमें छात्रों ने अपने संदेह पूछे और मेजबान चाहत ने उनका समाधान किया।

HiDM का डिजिटल मार्केटिंग सेमिनार फेस्ट डिजिटल मार्केटिंग छात्रों के लिए डिजिटल मार्केटिंग कौशल से परे कुछ और सीखने का एक अवसर है। मेंटर और डिजिटल मार्केटिंग ट्रेनर Er मनमोहन सिंगला भारत के सर्वश्रेष्ठ डिजिटल मार्केटिंग पेशेवरों में से एक हैं, जो छात्रों को न केवल डिजिटल दुनिया के लिए बल्कि कॉर्पोरेट दुनिया में जीवित रहने के लिए भी प्रशिक्षित करते हैं।

Share.
Leave A Reply

Exit mobile version