RSN एक्सप्रेस द्वारा उन व्यक्तियों को सम्मानित करने के लिए राइजिंग पर्सनैलिटी पुरस्कार समारोह का आयोजन किया जा रहा है, जिन्होंने खुद को अपने संबंधित क्षेत्र में माहिर साबित किया है। यह पुरस्कार केवल मान्यता का प्रतीक नहीं है, यह दूसरों को उत्कृष्टता के लिए प्रयास करने के लिए प्रेरित करने के बारे में है।

राइजिंग पर्सनैलिटी अवार्ड में वे लोग शामिल हैं जो दूरदर्शी हैं, सामाजिक कार्यकर्ता हैं, उद्यमी हैं जिन्होंने उद्योग में क्रांति ला दी है, शिक्षाविद् जो समाज को वापस देने में विश्वास करते हैं। यह पुरस्कार उनकी कड़ी मेहनत का जश्न मनाने और उस रास्ते को स्वीकार करने के लिए दिया जाता है जो असाधरण है|

मुख्य अतिथि और सेलिब्रिटी अतिथि जो अपनी उपस्थिति से इस कार्यक्रम की शोभा बढ़ाएंगे, उनमें महान अभिनेत्री श्रीमती मंदाकिनी, अरुण गर्ग (सी.ई.ओ., अनमोल स्टील प्राइवेट लिमिटेड भारत सरकार), एडवोकेट सुरेंद्र गंगवा, तरुण जैन (जिला कोषाध्यक्ष भाजपा,हिसार) जैसे व्यक्ति शामिल हैं। । उनकी उपस्थिति पुरस्कारों के महत्व को बढ़ा देगी ।

पुरस्कार समारोह 2023 हिसार के लक्जरी रेस्टोरेंट, गोल्डीज़ रेस्तरां में होने जा रहा है। रेस्तरां एक ऐसा मंच तैयार करने जा रहा है जहां सपनों का जश्न मनाया जाएगा, एक शाम उत्सव, प्रेरणा और उपलब्धि से भरी होगी। राइजिंग पर्सनैलिटी अवार्ड एक अनुस्मारक होगा कि उनमें से प्रत्येक व्यक्ति एक महत्वपूर्ण प्रभाव डालता है।

 

Share.
Leave A Reply

Exit mobile version