Noise ने भारत में एक नई स्मार्टवॉच Noise ColorFit Chrome लॉन्च की है। इसकी बिक्री 19 जनवरी, 2024 को होगी। नई नॉइज़ स्मार्टवॉच 1.85-इंच AMOLED स्क्रीन और ब्लूटूथ कॉलिंग से लैस है। स्टेनलेस स्टील बॉडी स्मार्टवॉच तीन रंग विकल्पों, एलीट ब्लैक, एलीट मिडनाइट गोल्ड और एलीट सिल्वर में पेश की गई है।

भारत में नॉइज़ कलरफिट क्रोम की कीमत, उपलब्धता

नॉइज़ कलरफिट क्रोम स्मार्टवॉच की भारत में कीमत रु 5,000. रुपये है। घड़ी प्री-रिजर्व  के लिए  499 में उपलब्ध है  और इससे कीमत घटकर रु. 4,000 हो जायेगी |

नॉइज़ कलरफ़िट क्रोम विशेषतायें

नॉइज़ कलरफिट क्रोम में 1.85 इंच की AMOLED स्क्रीन है जो 100 से अधिक अनुकूलन योग्य वॉच फेस को सपोर्ट करती है। स्मार्टवॉच में उन्नत कॉलिंग रेंज के साथ नॉइज़ ट्रू सिंक तकनीक और ब्लूटूथ कॉलिंग की सुविधा है। अनुप्रयोगों के माध्यम से नेविगेट करने के लिए, घड़ी की बॉडी में एक पुश बटन और एक कार्यशील क्राउन होता है।

नॉइज़ कलरफिट क्रोम मॉडल नॉइज़ हेल्थ सूट, हृदय गति, रक्त ऑक्सीजन स्तर (SpO2) सेंसर, तनाव मॉनिटर और उपयोगकर्ताओं के नींद चक्र को ट्रैक करने के साथ आता है। घड़ी में मासिक धर्म चक्र ट्रैकर भी है। इसमें 100 से अधिक बिल्ट-इन स्पोर्ट्स मोड हैं और यह स्वचालित रूप से वर्कआउट का पता लगाता है।

नॉइज़ कलरफिट क्रोम एंड्रॉइड और आईओएस दोनों उपकरणों के साथ संगत है और इसे नॉइज़फिट ऐप से जोड़ा जा सकता है। यह आपको सूचनाएं, मौसम अपडेट, रिमाइंडर, अलार्म देखने और यहां तक कि अपने कैमरे और ऑडियो सेटिंग्स तक पहुंचने की भी अनुमति देता है। घड़ी की बैटरी 10 दिन तक चलती है।

Share.
Leave A Reply

Exit mobile version