Mirg Trailer : डायरेक्टर तरुण शर्मा की डेब्यू फिल्म मिर्ग का ट्रेलर आज रिलीज हो गया है। मिर्ग दिग्गज अभिनेता और निर्देशक सतीश कौशिक की आखिरी फिल्म है। मार्च 2023 में उनकी मृत्यु हो गई। मिर्ग एक पुराने ज़माने की रिवेंज ड्रामा है।

मिर्ग ट्रेलर अपराध की दुनिया की एक झलक पेश करता है। फिल्म में सतीश कौशिक, अनुप सोनी, श्वेताभ सिंह और राज बब्बर मुख्य भूमिका में हैं।

मिर्ग ट्रेलर एक पाठ के साथ खुलता है जिसमें लिखा है, “शिकारी और शिकार के बीच का अंतर एक अक्षर है,” इसके बाद मिर्ग (हिमाचल प्रदेश के निचले क्षेत्रों में पाया जाने वाला एक पहाड़ी तेंदुआ) का शिकार करने का दृश्य आता है। हालाँकि, मिर्ग के बजाय, एक आदमी अपने एक साथी की हत्या कर देता है। तभी सतीश कौशिक प्रकट होते हैं |

अगले कुछ दृश्यों में, पुरुष हिंसा पर उतर आते हैं और अपनी बंदूकों से व्यक्तियों को गोली मार देते हैं। अंत में सतीश कौशिक बंटी नाम के एक व्यक्ति को जान से मारने की धमकी देते हुए फिर से प्रकट होते हैं। टीज़र में कुछ मुद्दे पूछे गए हैं कि लोग अपने साथ दुर्व्यवहार होने पर भी विद्रोह क्यों नहीं करते?

फिल्म हिमाचल के जंगलों पर आधारित है। ‘मिर्ग’ का निर्माण यूके स्थित स्टूडियो आरए और ऋषि आनंद, नामा प्रोडक्शंस और वनशॉट फिल्म्स द्वारा किया गया है।

Share.
Leave A Reply

Exit mobile version