तापसी पन्नू की आने वाली फिल्म ब्लर का ट्रेलर 29 नवंबर 2022 को रिलीज किया गया है। ब्लर फिल्म 9 दिसंबर 2022 को ओटीटी प्लेटफॉर्म Zee5 पर स्ट्रीम होगी। इसका निर्देशन अजय बहल कर रहे हैं। ब्लर फिल्म का ट्रेलर सस्पेंस से भरा हुआ है और फैन्स इस रोमांचक फिल्म को देखने के लिए काफी उत्साहित हैं|

ब्लर के ट्रेलर में तापसी पन्नू गायत्री (तापसी पन्नू) और गौतमी (तापसी पन्नू) के डबल रोल में नजर आ रही हैं। दोनों जुड़वां बहनें हैं। ट्रेलर की शुरुआत गायत्री से होती है जो गौतमी को आवाज देती है लेकिन अचानक गौतमी की लाश मिलती है। फोरेंसिक टीम का कहना है कि यह आत्महत्या है, लेकिन गायत्री यह मानने को तैयार नहीं है कि गौतमी ने आत्महत्या की है। गायत्री का पति (गुलशन देवैया) उसे जांच करने से रोकने की कोशिश करता है, लेकिन फिर भी गायत्री सच्चाई का पता लगाना चाहती है। वह अपनी बहन की मौत के पीछे की सच्चाई जानने के लिए जांच शुरू करती है। जांच के दौरान उसकी आंखों में दिक्कत हो जाती है और उसे पता चलता है कि धीरे-धीरे उसकी आंखों की रोशनी कमजोर हो रही है। अंत में, यह दिखाया गया है कि टॉर्च जलाने के बाद भी उन्हें अंधेरा महसूस होता है, जिससे पता चलता है कि उनकी आंखों की रोशनी पूरी तरह से चली गई है।

ब्लर मूवी का ट्रेलर सस्पेंस से भरा है, गौतमी की मौत आत्महत्या थी या उसकी हत्या हुई थी, क्या गायत्री को अपनी बहन की मौत का कारण पता चलेगा, क्या गायत्री सच में अपनी आंखों की रोशनी खो देगी और वह अपनी समस्या से कैसे लड़ती है, ये सभी रहस्य 09 दिसंबर 2022 को फिल्म देखने के बाद ही पता चलेगा।

Zee5 ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ब्लर मूवी का ट्रेलर शेयर करते हुए लिखा- “If you can’t see it, can you escape it? #BlurrOnZEE5, premieres 9th Dec”

Share.
Leave A Reply

Exit mobile version