Boat ने Storm Call 3 स्मार्टवॉच को भारत में ब्लूटूथ कॉलिंग और नेविगेशन सपोर्ट के साथ लॉन्च किया गया है। स्मार्टवॉच 1.83-इंच डिस्प्ले के साथ आती है और यह सात दिनों तक की बैटरी लाइफ देती है। यह हृदय गति, रक्त ऑक्सीजन स्तर और नींद चक्र मॉनिटर जैसे कई फिटनेस और स्वास्थ्य ट्रैकर्स सुविधाओं से लैस  है। घड़ी में 700 से अधिक प्रीसेट गतिविधि मोड भी हैं और इसमें घडी के डिस्प्ले को अपने अनुकूल सेट कर सकते है।

यह एक आपातकालीन SOS मोड से लैस है जो उपयोगकर्ताओं के  पूर्व निर्धारित लोगो के नंबर पर आपातकालीन संपर्कों को अलर्ट भेजने में मदद करता है। उपयोगकर्ताओं को घड़ी के बटन को तीन से पांच सेकंड तक दबाकर रखना होगा और आपातकालीन संपर्क को उपयोगकर्ता के स्थान के साथ एक कॉल और एक एसएमएस प्राप्त होगा। 

स्मार्टवॉच ब्लूटूथ 5.2 कनेक्टिविटी को सपोर्ट करती है और ब्लूटूथ कॉलिंग भी उपलब्ध है । सभी स्वास्थ्य और फिटनेस से संबंधित डेटा को उपयोगकर्ताओं के फोन पर बोट क्रेस्ट एप्लिकेशन के माध्यम से सिंक्रनाइज़ और ट्रैक किया जा सकता है। यह सेडेंटरी अलर्ट फीचर के साथ भी उपलब्ध  है।

इसे कई स्ट्रैप रंग विकल्पों में पेश किया गया है – एक्टिव ब्लैक, चेरी ब्लॉसम, डार्क ब्लू,ऑलिव ग्रीन और सिल्वर मेटल।  यह घड़ी फ्लिपकार्ट पर विभिन्न विकल्पों में  खरीदने के लिए भी उपलब्ध है। इसकी शुरुवाती कीमत 1099 /- रुपये है। 

 

Share.
Leave A Reply

Exit mobile version