विजय शेखर शर्मा वन97 कम्युनिकेशंस लिमिटेड, वह व्यवसाय जो पेटीएम ब्रांड का मालिक है के अतिरिक्त पांच वर्षों के लिए प्रबंध निदेशक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी के रूप में बने रहेंगे। 19 अगस्त, 2022 को हाल ही में संपन्न हुई 22वीं वार्षिक आम बैठक में यह निर्णय लिया गया, जहां शेयरधारकों ने नोटिस में भेजे गए सभी प्रस्तावों को उनके पक्ष में बहुमत से पारित कर दिया।

पेटीएम ने एक बयान में कहा कि कंपनी की 22वीं वार्षिक आम बैठक के दौरान, शेयरधारकों ने विजय शेखर शर्मा की प्रबंध निदेशक और सीईओ के रूप में पुनर्नियुक्ति के पक्ष में 99.67% मतदान किया। मई 2022 में ओसीएल के निदेशक मंडल द्वारा एमडी और सीईओ के रूप में उनकी पुनर्नियुक्ति को भी मंजूरी दी गई थी।

“हम अपने शेयरधारकों के उनके अटूट समर्थन और हमारे नेतृत्व में विश्वास के लिए आभारी हैं। हम देश में वित्तीय समावेशन को आगे बढ़ाते हुए एक बड़ी, लाभदायक कंपनी बनाने और लंबी अवधि के शेयरधारक मूल्य बनाने के लिए प्रतिबद्ध हैं।”

शर्मा ने वार्षिक आम बैठक में शेयरधारकों को संबोधित किया कि हालांकि मूल कंपनी One97 का स्टॉक के ट्रेडिंग मूल्य पर कोई नियंत्रण नहीं है, लेकिन प्रबंधन कंपनी को लाभदायक बनाने के लिए काम कर रहा है|

विजय शेखर शर्मा ने शेयरधारकों को सूचित किया कि “शेयर मूल्य आंदोलन हमारे द्वारा प्रभावित नहीं है। कई कारक हैं। एक कंपनी की लाभप्रदता इसमें बहुत महत्वपूर्ण कारक निभाती है। कंपनी की वृद्धि इसमें महत्वपूर्ण भूमिका निभाती है लेकिन ये दोनों ही शेयर की कीमत का एकमात्र कारक नहीं हैं।”

Share.
Leave A Reply

Exit mobile version