हिसार इंस्टीट्यूट ऑफ डिजिटल मार्केटिंग ने 17 मार्च, 2024 को मिताक्ष फूड कोर्ट, हिसार में अपना 5वां वार्षिक दिवस बड़े उत्साह और जोश के साथ मनाया। संस्थान के प्रमुख मनमोहन सिंगला के इस विशेष अवसर पर पुराणे विद्यार्थी, नये विद्यार्थी, परिवार और दोस्तों के साथ ओपी जिंदल मॉडर्न स्कूल के अपने सम्मानित शिक्षकों श्री थियो और श्री भागेंद्र के साथ ख़ुशी ख़ुशी मनाया |

वार्षिक दिवस की शुरुआत तिलक समारोह से हुई, जहां प्रत्येक अतिथि का माथे पर तिलक लगाकर स्वागत किया गया और उसके बाद रेड कार्पेट साक्षात्कार हुआ। रेड कार्पेट साक्षात्कार पर, मेहमानों ने HiDM के लिए अपने बहुमूल्य विचार साझा किए और 5वें वार्षिक समारोह के लिए शुभकामनाएं दीं।

वार्षिक समारोह मंच समारोह की शुरुआत माता सरस्वती की आरती से हुई, जहां उपस्थित प्रत्येक व्यक्ति ने हाथ जोड़कर मां सरस्वती से प्रार्थना की। HiDM के वार्षिक कार्यक्रम का प्रमुख आकर्षण HiDM छात्रों द्वारा अपने गुरु मनमोहन सिंगला के लिए उनके परिवार और छात्रों की भावनाएँ दर्शाते हुए बनाया गया आश्चर्यजनक वीडियो था। वो पल एक भावुक पल था. HiDM छात्रों के नृत्य प्रदर्शन ने समारोह का स्तर बढ़ा दिया।

इस अवसर को और भी यादगार बनाने के लिए, HiDM ने वहां मौजूद अपने पूर्व छात्रों को सर्वश्रेष्ठ पूर्व छात्र पुरस्कार से सम्मनित दिया। पूर्व छात्र पुरस्कार एक ऐसा पुरस्कार है जो उन लोगों को दिया जाता है जो अपने संबंधित क्षेत्र में उत्कृष्ट प्रदर्शन कर रहे हैं और इस प्रकार संस्थान को गौरवान्वित कर रहे हैं।

इस अवसर पर उपस्थित थियो सर ने एक बहुत ही मूल्यवान विचार दिया कि पिता और शिक्षक ही दो ऐसे व्यक्ति हैं जिन्हें खुशी महसूस होती है जब उनके बच्चे उनसे आगे बढ़ते हैं। वह बहुत खुश हैं कि उनका छात्र मनमोहन इस स्तर तक पहुंच गया है और छात्रों को डिजिटल मार्केटिंग में प्रशिक्षित कर रहा है।

10 की उलटी गिनती पर, मनमोहन सिंगला ने अपने परिवार के सदस्यों, दोस्तों और मेहमानों के साथ केक काटा और उसके बाद और उसके बाद आए सभी अतिथियों ने डीजे पर डांस कर के खूब आनंद लिया |

HiDM डिजिटल मार्केटिंग संस्थान क्यों चुनें?

क्योंकि यह एक ऐसा निर्णय देता है जो रोमांचक करियर अवसरों के द्वार खोल सकता है।

डिजिटल मार्केटिंग क्यों चुनें?

अपने व्यवसाय के लिए डिजिटल मार्केटिंग चुनने से अनेक लाभ मिल सकते हैं। डिजिटल प्लेटफ़ॉर्म के व्यापक उपयोग के साथ, यह वैश्विक दर्शकों तक पहुंचने, भौगोलिक बाधाओं को तोड़ने और आपके ग्राहक आधार का विस्तार करने का अवसर प्रदान करता है। इसके अलावा, डिजिटल मार्केटिंग पारंपरिक तरीकों की तुलना में अधिक लागत प्रभावी हो सकती है, जो सभी आकार के व्यवसायों के लिए निवेश पर बेहतर रिटर्न प्रदान करती है।

Share.
Leave A Reply

Exit mobile version