नेटफ्लिक्स की आगामी भारत- निर्मित लघु डाक्यूमेंट्री, द एलिफेंट व्हिस्परर्स  की रिलीज़ डेट घोषित की गई । अमेरिका में DOC NYC 2022 फिल्म फेस्टिवल में पिछले हफ्ते एक दक्षिण भारतीय जोड़े की दिल को छू लेने वाली कहानी दिखाई गई। कार्तिकी गोंसाल्विस द्वारा निर्देशित एलिफेंट व्हिस्पर तमिल भाषा की पहली डॉक्यूमेंट्री है, जो 8 दिसंबर, 2022 को नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ होने जा रही है।

‘द एलिफेंट व्हिस्पर्स’ एक दक्षिण भारतीय गांव में रहने वाले एक ग्रामीण जोड़े, बोमन और बेली और रघु नाम के एक अनाथ हाथी की कहानी है। दंपति ने अपना पूरा जीवन अनाथ हाथी को जीवित रखने के लिए समर्पित कर दिया। जो एक साधारण कार्य के रूप में शुरू होता है, जल्द ही उन्हें अपनी दिनचर्या बदलने में मदद करता है।

 नेटफ्लिक्स द्वारा अंग्रेजी उपशीर्षक के साथ 41 मिनट लंबी यह डॉक्यूमेंट्री विदेशी वन्यजीवों और उस क्षेत्र में रहने वाले लोगों की सुंदरता को प्रदर्शित करेगी। लघु डाक्यूमेंट्री ‘द एलिफेंट व्हिस्पर्स’ कार्तिकी गोंसाल्वेस के निर्देशन में बनी  पहली फिल्म है। नेटफ्लिक्स की शॉर्ट डॉक्यूमेंट्री सिख एंटरटेनमेंट के बैनर तले गुनीत मोंगा और अचिन जैन द्वारा निर्मित है।

नेटफ्लिक्स इंडिया ने ट्विटर पर इस खबर को कैप्शन के साथ साझा किया, “कभी-कभी, सबसे असाधारण बंधन अनकहे होते हैं ✨ देखें कि कैसे एक अनाथ बच्चे हाथी के आने से एक दंपत्ति की रोजमर्रा की जिंदगी बदल गई जिससे वह उसे पालने का फैसला करते हैं 🐘 द एलीफेंट व्हिस्परर, जल्द ही आ रहा है!

Share.
Leave A Reply

Exit mobile version