HiDM के 4 साल- हिसार इंस्टीट्यूट ऑफ डिजिटल मार्केटिंग ने अपने 5वें साल में प्रवेश करते हुए 5 मार्च, 2023 को 4 साल की सफल यात्रा का जश्न मनाया। HiDM हिसार में डिजिटल मार्केटिंग के लिए प्रमुख संस्थानों में से एक है। HiDM के परिसर में पूर्व छात्रों और उपस्थित छात्रों के साथ HiDM की 4 साल की सफलता यात्रा का जश्न मनाया गया।

कार्यक्रम की शुरुआत सभी आमंत्रित लोगों के तिलक समारोह के साथ हुई और उसके बाद एक लाइव बैंड प्रदर्शन हुआ। द लास्ट सिगरेट बैंड ने HiDM के 4 साल के सफल आयोजन में लाइव प्रदर्शन किया। बैंड धुनों ने सभी को झूमने पर मजबूर कर दिया। HiDM के निदेशक इंजीनियर मनमोहन सिंगला ने केक काटा और 4 साल की सफलता यात्रा का जश्न मनाया। सभी आमंत्रित व्यक्तियों ने उन्हें बधाई दी और आने वाले कई सफल वर्षों की कामना की।

इंजीनियर मनमोहन सिंगला भारत के सर्वश्रेष्ठ डिजिटल मार्केटिंग पेशेवरों में से एक हैं, जो पिछले 4 वर्षों से हिसार में HiDM- हिसार इंस्टीट्यूट ऑफ डिजिटल मार्केटिंग चला रहे हैं। अपने 10+ वर्षों के अनुभव में, मनमोहन सर ने कई छात्रों को पढ़ाया है, जो आज के सफल डिजिटल मार्केटर्स हैं। HiDM से पहले भी वह छात्रों को प्रशिक्षित कर रहे थे लेकिन अपने गृह नगर हिसार को डिजिटल रूप से सुदृढ़ शहर बनाने के लिए, उन्होंने HiDM की स्थापना की। HiDM 4 महीने का एडवांस्ड डिजिटल मार्केटिंग कोर्स और एक प्राइवेट लिमिटेड कंपनी में 2 महीने का प्रशिक्षण प्रदान करता है। कोर्स को इस तरह से डिजाइन किया गया है कि कोई भी हाउसवाइफ, स्कूल स्टूडेंट, ग्रेजुएट, पोस्ट-ग्रेजुएट और प्रोफेशनल इसे कर सकते हैं।

Share.
Leave A Reply

Exit mobile version