2 नवंबर को शाहरुख खान के बर्थडे के मौके पर उनकी अपकमिंग फिल्म पठान का टीजर आउट हो गया है. फिल्म में दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम के साथ शाहरुख खान मुख्य भूमिका में हैं। पठान फिल्म सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित और आदित्य चोपड़ा द्वारा निर्मित है।

2 मिनट लंबे पठान टीजर में शाहरुख खान की कहानी बयां की गई है। टीजर की शुरुआत में शाहरुख एक कैदी की तरह जंजीर में जकड़े हुए हैं। उसके ऊपर गर्म पानी डाला जा रहा है। टीजर में शाहरुख खान को गुंडों से लड़ते हुए घायल दिखाया गया है। साथ ही डिंपल कपाड़िया तेज आवाज में कहती हैं कि पठान को दुश्मनों ने पकड़ लिया था और आखिरी मिशन पर उसे काफी प्रताड़ित किया गया था लेकिन पठान इतनी आसानी से नहीं मरता।

पठान टीज़र में दिखाया गया है कि पठान एक प्रभावशाली लड़ाई करने के लिए जल्द ही अपना सेल छोड़ देता है। टीजर में दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम की झलक भी दिखाई गई है। अब क्या होगा और किसकी मौत पहले होगी ये तो फिल्म रिलीज होने के बाद ही पता चलेगा.

पठान का टीजर शेयर करते हुए शाहरुख खान ने सोशल मीडिया पर लिखा, “अपनी कुर्सी की पेटी बांध लिजिए। पठान का टीजर अब आउट हो गया है। फैंस इस सस्पेंसफुल फिल्म को देखने के लिए काफी उत्साहित हैं। 25 जनवरी 2023 को बड़े पर्दे पर सिर्फ पठान का मजा ले। . हिंदी, तमिल और तेलुगू में रिलीज हो रही है।”

Share.
Leave A Reply

Exit mobile version