हिसार, 17 मार्च, 2024: हिसार इंस्टीट्यूट ऑफ डिजिटल मार्केटिंग (HiDM) ने अपना 5वां वार्षिक उत्सव मिताक्ष फूड कोर्ट, हिसार में बड़े उत्साह के साथ मनाया। रविवार, 17 मार्च, 2024 को आयोजित इस कार्यक्रम में कोर्स पूरा करने की उपलब्धियों, मनोरंजक गतिविधियों और डिजिटल यात्रा के एक और वर्ष को पूरा करने वाले प्रेरणादायक क्षणों की परिणति देखी गई।

कार्यक्रम का मुख्य आकर्षण छात्रों के लिए आयोजित दीक्षांत समारोह था, जिन्होंने HiDM में डिजिटल मार्केटिंग कोर्स की अपनी यात्रा सफलतापूर्वक पूरी की थी। दीक्षांत समारोह से पहले (Engineer). मनमोहन सिंगला जो की डिजिटल गुरु के नाम से भी जाने जाते है । उन्होंने डिजिटल मार्केटिंग ग्रेजुएट्स को संबोधित करने के लिए मुख्य मंच संभाला। उन्होंने न केवल छात्रों को प्रेरित किया बल्कि उन्हें डिजिटल मार्केटिंग के गतिशील क्षेत्र में सफलता के पथ पर मार्गदर्शन करते हुए रचनात्मक टिप्पणियां भी प्रदान कीं।

जैसे ही प्रमाण पत्र सौंपे गए, माहौल कृतज्ञता और पुरानी यादों से भर गया क्योंकि छात्रों ने HiDM में अपनी शैक्षिक यात्रा के हार्दिक अनुभव साझा किए। छात्रों की कहानियाँ जुनून, दृढ़ संकल्प और शिक्षा की परिवर्तनकारी शक्ति से भरी थीं। डिजिटल मार्केटिंग प्रोफेशनल की उपाधि हासिल करते हुए, छात्रों का प्रत्येक अनुभव उनके समर्पण और जुनून का एक उदाहरण था।

HiDM Marked Successful Convocation Ceremony

छात्रों में से एक छात्रा लशिका ने अपना आभार व्यक्त करते हुए कहा, “HiDM के साथ मेरी यात्रा एक परिवर्तनकारी अनुभव रही है। मैं डिजिटल मार्केटिंग सीखने का सपना लेकर यहां आई थी, और आज इस प्रमाणपत्र को पाकर मैं इसे हासिल करने के एक कदम करीब महसूस कर रही हूं। “

एक अन्य छात्रा, दीपिका ने कहा, इंजीनियर मनमोहन सिंगला सर के मार्गदर्शन ने न केवल मुझे कौशल हासिल करने में मदद की है, बल्कि डिजिटल मार्केटिंग के क्षेत्र में उत्कृष्टता प्राप्त करने के लिए मेरे भीतर एक जुनून भी जगाया है।”

HiDM का दीक्षांत समारोह प्रेरणा और मनोरंजन से भरा था क्योंकि यह उपलब्धियों और यादों का उत्सव था। जब छात्रों ने HiDM दिनों की अपनी साहसिक कहानियाँ साझा कीं तो वातावरण हँसी से भर गया।

कार्यक्रम का समापन एक समूह नृत्य के साथ हुआ। HiDM में 5वां वार्षिक उत्सव डिजिटल मार्केटिंग शिक्षा में उत्कृष्टता, उद्योग में छात्रों को सर्वोत्तम बनाने के लिए संस्थान की प्रतिबद्धता की यात्रा थी। जैसे ही छात्र अपनी व्यावसायिक यात्रा शुरू करते हैं, वे अपने साथ न केवल प्रमाण पत्र, बल्कि ज्ञान, प्रेरणा और HiDM में संतुष्टि की विरासत भी लेकर जाते हैं।

Share.
Leave A Reply

Exit mobile version