फायर-बोल्ट PHOENIX AMOLED स्मार्टवॉच के बारे में

फायर-बोल्ट, घड़ियों  के उद्योग में प्रमुख खिलाड़ियों में से एक, ने भारत में अपनी स्मार्टवॉच – फायर-बोल्ट PHOENIX AMOLED को भारत में  लॉन्च किया है। यह स्मार्टवॉच 1.43-इंच AMOLED डिस्प्ले और इनबिल्ट गेम्स सहित नवीनतम तकनीक और स्मार्ट सुविधाओं के साथ आती है। 

फायर-बोल्ट  PHOENIX AMOLED कीमत और उपलब्धता

फायर-बोल्ट  PHOENIX AMOLED ₹2,199 की कीमत के साथ आती है। ग्राहक स्मार्टवॉच को फायर-बोल्ट की आधिकारिक ई-कॉमर्स वेबसाइट से खरीद सकते हैं। फायर-बोल्ट  PHOENIX AMOLED तीन खूबसूरत रंगों – ब्लैक, गोल्ड और ग्रे रंग में उपलब्ध है

फायर-बोल्ट  PHOENIX AMOLED विशेषताएं

फायर-बोल्ट  PHOENIX AMOLED में उपयोगकर्ताओं को बेहतर अनुभव देने के लिए 1.43-इंच (466*466 पिक्सल) AMOLED फुल एचडी डिस्प्ले + 700 निट्स की अधिकतम चमक के साथ एक गोलाकार डायल  के साथ आती है

 नई फायर-बोल्ट स्मार्टवॉच में ब्लूटूथ कॉलिंग की सुविधा है जिसके साथ उपयोगकर्ता कहीं भी और कभी भी वॉच से सीधे फोन कॉल कर या प्राप्त कर सकते हैं।

 स्मार्टवॉच एक इनबिल्ट माइक, स्पीकर और वॉयस असिस्टेंट के साथ आती है जो उपयोगकर्ताओं को केवल वॉयस कमांड के साथ कमांड चलाने, अपडेट की जांच करने और बहुत कुछ करने में सक्षम बनाती है।

नई स्मार्टवॉच वॉच में 110+ स्पोर्ट्स मोड फीचर देकर यूजर्स को अपने फिटनेस गेम का विस्तार करने में सक्षम बनाती है। उपयोगकर्ता दौड़ने, साइकिल चलाने जैसे कई खेल मोड चुन सकते हैं और घड़ी फिटनेस लक्ष्य प्राप्त करने के लिए कदमों को ट्रैक करेगी।

स्मार्टवॉच इनबिल्ट गेम्स के साथ आती है। फायर-बोल्ट  PHOENIX AMOLED में उपयोगकर्ताओं के लिए ऑपरेटिंग प्रक्रिया को आसान बनाने के लिए संगीत, अलार्म, मौसम अपडेट, सेडेंटरी रिमाइंडर, कैमरा नियंत्रण और बहुत कुछ है। इसमें हेल्थ सूट फीचर भी है जो उपयोगकर्ताओं को नींद, एसपीओ2, हृदय गति की निगरानी करने में सक्षम बनाता है।

फायर-बोल्ट  PHOENIX AMOLED का स्मार्ट नोटिफिकेशन उपयोगकर्ताओं को स्क्रीन पर प्रदर्शित करके सूचनाओं के साथ अपडेट रहने में मदद करता है और एक मजबूत बैटरी देने का वादा करता है।

 

Share.
Leave A Reply

Exit mobile version