OLA S1X इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में

परिवहन उद्योग में जने माने ब्रांडों में से एक, ओला ने अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर – S1X का अनावरण करके टिकाऊ और किफायती परिवहन की दिशा में एक अद्भुत कदम उठाया है। ओला S1X इलेक्ट्रिक स्कूटर के तीन वेरिएंट – S1X (2KWh बैटरी), S1X (3KWh बैटरी) और S1X (3KWh + अतिरिक्त फीचर्स) लेकर आया है। अत्याधुनिक डिज़ाइन और नवीनतम तकनीक के साथ यह इलेक्ट्रिक स्कूटर लोगों के लिए सवारी के अनुभव को फिर से परिभाषित करने के साथ-साथ वातावरण में भी योगदान देने के लिए तैयार है।

OLA S1X इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत और उपलब्धता

Ola S1X (2KWh) की कीमत ₹79,999 (पहले सप्ताह के लिए) है, बाद में कीमत बढ़कर ₹89,999 हो जाएगी। Ola S1X (3KWh) ₹ 89,999 (पहले सप्ताह के लिए) की कीमत पर उपलब्ध है और कीमत बढ़कर ₹ 99,999 हो जाएगी। Ola S1X+ की कीमत ₹99,999 (पहले सप्ताह के लिए) से शुरू हो रही है, बाद में कीमत बढ़ाकर ₹1,09,999 कर दी जाएगी। ग्राहक अपने वैरायटी फॉर्म की बुकिंग आज से शुरू कर सकते हैं, लेकिन इलेक्ट्रिक स्कूटर की डिलीवरी सितंबर के आखिरी हफ्ते तक होगी।

ओला S1X के फीचर्स

Ola S1X 2kWh/3kWh की बैटरी क्षमता और 91/151 किमी की IDC रेंज के साथ आता है। यह 90 किमी प्रति घंटे की टॉप स्पीड प्रदान करता है। इलेक्ट्रिक स्कूटर 3.5 इंच के सेगमेंट डिस्प्ले के साथ आता है। Ola S1X फिजिकल की अनलॉक सुविधा प्रदान करता है।

OLA S1X+ के फीचर्स

Ola S1X 3kWh की बैटरी क्षमता और 151 किमी IDC की प्रमाणित रेंज के साथ आता है। यह 90 किमी प्रति घंटे की टॉप स्पीड प्रदान करता है।इलेक्ट्रिक स्कूटर 5 इंच के सेगमेंट डिस्प्ले के साथ आता है। Ola S1X स्मार्ट कनेक्टिविटी के साथ बिना चाबी के अनलॉक सुविधा प्रदान करता है।

OLA S1X वेरिएंट के सामान्य स्पेसिफिकेशन

Ola S1X के सभी वेरिएंट मल्टी-टोन डिज़ाइन के साथ आते हैं जो इसे एक स्टाइलिश दिखने वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर बनाता है। इसमें 34L का बूट स्पेस भी है, उन चीज़ों को आसानी से फिट करने के लिए, जिनके लिए अधिक जगह की आवश्यकता होती है।

Ola S1X प्रोसेसिंग पावर को हल्का करने के लिए पूरी तरह से नए डिज़ाइन किए गए इलेक्ट्रॉनिक फीचर्स के साथ आता है। इलेक्ट्रिक स्कूटर की गति को बढ़ाने के लिए, यह एक पावरट्रेन के साथ आता है।

 बैटरी को हल्का, सुरक्षित और अधिक कुशल बनाने के लिए Ola S1X के बैटरी पैक को भी नया रूप दिया गया है। त्वरित और सहज मोड़ के लिए फ़्रेम को भी पुनः डिज़ाइन किया गया है।

ओला S1X में कोई गलत मोड़ न लाने के लिए नेविगेशन विकल्प की सुविधा है। अब यूजर्स ओला द्वारा दिए जाने वाले कॉलिंग फीचर से इनकमिंग कॉल के बारे में जान सकते हैं।

Share.
Leave A Reply

Exit mobile version