फायर-बोल्ट एमराल्ड स्मार्टवॉच :

घड़ी उद्योग में प्रसिद्ध कंपनी फायर-बोल्ट ने भारत में अपनी स्मार्टवॉच – द फायर-बोल्ट एमराल्ड स्मार्टवॉच को लांच किया है। यह प्रीमियम आइटम कंपनी की “ज्वेल्स ऑफ टाइम” श्रृंखला में शामिल है। 

फायर-बोल्ट एमराल्ड की कीमत और उपलब्धता

फायर-बोल्ट एमराल्ड ₹5,999 की कीमत के साथ आता है। ग्राहक स्मार्टवॉच को फायर-बोल्ट की आधिकारिक ई-कॉमर्स वेबसाइट से खरीद सकते हैं। स्मार्टवॉच “फायर-बोल्ट एमराल्ड” तीन खूबसूरत रंगों – हरा, नीला और रोज़ गोल्ड रंग में आती है। कंपनी घड़ी के साथ अतिरिक्त स्टेनलेस पट्टियाँ भी प्रदान करती है।

फायर-बोल्ट एमराल्ड विशेषताएं

फायर-बोल्ट एमराल्ड खूबसूरत जेम फ्रेम और डायमंड कट ग्लास के साथ आता है। इसमें घूमने वाले ल्यूमिनस क्राउन के साथ कई वॉच फेस भी हैं। घड़ी के समग्र रूप में सुंदरता को बढ़ाने के लिए फायर-बोल्ट एमराल्ड की पट्टियाँ स्टार से जड़ी हैं।

स्मार्टवॉच में 1.09-इंच (240*240) एचडी डिस्प्ले स्क्रीन है। फायर-बोल्ट एमराल्ड आने वाली कॉल को प्राप्त करने और अस्वीकार करने के लिए स्मार्ट नोटिफिकेशन विकल्प प्रदान करती है।

फायर-बोल्ट एमराल्ड ब्लूटूथ कार्यक्षमता के साथ आता है जिसकी मदद से ग्राहक स्क्रीन से कॉलिंग सिस्टम को संचालित कर सकते हैं। यूजर को स्मूथ कॉलिंग एक्सपीरियंस देने के लिए वॉच में इनबिल्ट माइक्रोफोन मौजूद है।

फायर-बोल्ट हेल्थ सूट Spo2 मॉनिटरिंग, हृदय गति ट्रैकिंग, नींद मॉनिटरिंग और महिलाओं के स्वास्थ्य मॉनिटरिंग का लाभ देता है। यह प्रभावी वर्कआउट के लिए स्पोर्ट्स मोड भी प्रदान करती है।

 स्मार्टवॉच में वायरलेस चार्जिंग की भी सुविधा है जो 5 दिनों तक चल सकती है। फायर-बोल्ट एमराल्ड IP68 वॉटर रेजिस्टेंस फीचर के साथ आता है। अन्य स्मार्ट सुविधाओं में कैमरा, मौसम और अलार्म नियंत्रण शामिल हैं।

Share.
Leave A Reply

Exit mobile version