एक-दूसरे की मदद करना मानव जाति का कर्तव्य है और स्वेच्छा से रक्तदान करना ऐसी ही एक मदद है जो लोग दूसरों के लिए करते हैं। हमारा प्यार हिसार, उदित कुंज फाउंडेशन और ग्रीन हिसार फिट हिसार के सहयोग से एक कदम जिंदगी की ओर द्वारा आयोजित रक्तदान उत्सव में 500 से अधिक लोगों ने स्वेच्छा से रक्तदान किया।

रक्तदान उत्सव का आयोजन हिसार के अग्रसैन भवन में किया गया। एडीजीपी श्री. श्रीकांत जाधव रक्तदान शिविर में मुख्य अतिथि की भूमिका में रहे। उन्होंने रक्तदाताओं द्वारा उनके जीवन-रक्षक योगदान के लिए प्रदर्शित उल्लेखनीय समर्पण और मानवीय भावना की सराहना की

एक कदम जिंदगी की ओर मानवता की सेवा और अनमोल जिंदगियों को बचाने के लिए हर साल रक्तदान शिविर आयोजित करने के लिए आगे आता है।

इस साल एनजीओ ने स्टेम सेल डोनेशन की टेबल भी रखी. स्टेम सेल दान रक्त कैंसर, थैलेसीमिया, ल्यूकेमिया, अप्लास्टिक एनीमिया, सिकल सेल एनीमिया आदि जैसे जानलेवा घातक रक्त विकारों से पीड़ित लोगों के जीवन को बचाने में मदद करता है। दाताओं ने किसी के जीवन को बचाने के लिए स्टेम सेल दान किए।

शिविर में प्रभावशाली उपस्थिति देखी गई, जिसमें पुरुषों, महिलाओं और बच्चों ने भाग लिया और बहुमूल्य जीवन बचाने के लिए रक्तदान किया।

एनजीओ ने सभी उदार रक्तदाताओं को उनकी उपस्थिति और भागीदारी के लिए आभार व्यक्त किया और उन्हें एक प्रमाण पत्र और एक पौधा देकर धन्यवाद दिया।

Share.
Leave A Reply

Exit mobile version