बिजनेस डेटा हर व्यवसाय की संपत्ति है और यह प्रतिस्पर्धी लाभ के रूप में कार्य कर सकता है। डेटा की गुणवत्ता और डेटा का सही उपयोग व्यावसायिक निर्णयों में मदद करता है। आज के कारोबारी जगत में बिजनेस एनालिटिक्स के महत्व को ध्यान में रखते हुए, जुगादीन डिजिटल सर्विसेज प्राइवेट लिमिटेड 28 जुलाई, 2023 को HiDM-हिसार इंस्टीट्यूट ऑफ डिजिटल मार्केटिंग में डिजिटल मार्केटिंग में बिजनेस एनालिटिक्स का उपयोग कैसे करें पर एक सेमिनार का आयोजन कर रहा है।

डिजिटल मार्केटिंग में बिजनेस एनालिटिक्स का उपयोग कैसे करें सेमिनार को एचएसबी, जीजेयू में एमबीए द्वितीय वर्ष की छात्रा और जुगादीन डिजिटल सर्विसेज प्राइवेट लिमिटेड में प्रशिक्षु मोनिका बूरा  अपने गुरु मनमोहन सिंगला, जो भारत के सर्वश्रेष्ठ डिजिटल मार्केटिंग पेशेवरों में से एक हैं और जुगादीन डिजिटल सर्विसेज प्राइवेट लिमिटेड के सीईओ और संस्थापक के मार्गदर्शन में  प्रस्तुत किया जाएगा।

सेमिनार बिजनेस एनालिटिक्स के परिचय, बिजनेस एनालिटिक्स के प्रकार और डिजिटल मार्केटिंग में बिजनेस डेटा विश्लेषण के उपयोग पर केंद्रित होगा।

हर साल,  प्रबंधन और डिजिटल मार्केटिंग छात्र जुगादीन डिजिटल सर्विसेज प्राइवेट लिमिटेड में इंटर्नशिप करते हैं। 2 महीने की लाइव प्रोजेक्ट ट्रेनिंग, छात्रों को उनकी संपूर्ण पेशेवर छवि को बढ़ाने के लिए बिजनेस लीडर्स के साथ बातचीत करने का मौका देती है। इंटर्नशिप एक ऐसा तरीका है जहां उन्हें किसी विशेष पेशे में एक संक्षिप्त विंडो मिलती है जो निर्णय लेने में सहायता करती है। यह एक छात्र को भविष्य में किसी स्थिति या वातावरण की गंभीरता को संभालने में अधिक सक्षम बनाता है।

JDSPL भारत में ब्रांड कंसल्टिंग, बिजनेस डेवलपमेंट, डिजिटल मार्केटिंग और इवेंट मैनेजमेंट में काम करती है। जुगाड़िन डिजिटल सर्विसेज लागत प्रभावी ढंग से और लगातार उपभोक्ताओं तक पहुंचने के लिए स्टार्टअप और स्थापित ब्रांडों की बढ़ती इच्छा को पूरा करती है।

Share.
Leave A Reply

Exit mobile version