बहुप्रतीक्षित एक्शन और सस्पेंस थ्रिलर, एक विलेन रिटर्न्स का ट्रेलर आज लॉन्च हो गया है। द्वारा निर्देशित इस फिल्म में जॉन अब्राहम, अर्जुन कपूर, दिशा पटानी और तारा सुतारिया मुख्य भूमिकाओं में हैं। एक विलेन रिटर्न्स 29 जुलाई को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

एक विलेन रिटर्न्स सुपरहिट थ्रिलर फिल्म एक विलेन का सीक्वल है जिसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा, श्रद्धा कपूर और रितेश देशमुख ने मुख्य भूमिका निभाई थी।

एक विलेन रिटर्न्स का ट्रेलर रिलीज होने से एक दिन पहले फिल्म के पोस्टर का अनावरण किया गया। अभिनेत्री दिशा पटानी ने भी पोस्टर को कैप्शन के साथ साझा किया, “हीरो और हीरोइन की कहानियां तो बहुत हैं, अब बारी है विलेन की कहानी जान ने की!

रितेश देशमुख द्वारा निभाए गए सीरियल किलर (राकेश महाडकर) के साथ, सस्पेंसपूर्ण ट्रेलर आठ साल पहले वहीं से शुरू हुआ। कथाकार एक सीरियल किलर का वर्णन करता है जो एकतरफा प्यार में लड़कों को धोखा देने वाली लड़कियों की हत्या करता है।

ट्रेलर में दिशा और जॉन के बीच प्रेम कहानी के साथ-साथ तारा और अर्जुन के फलते-फूलते रिश्ते को दिखाया गया है। हालाँकि, चीजें उलट जाती हैं जब अर्जुन को पता चलता है कि जॉन ने लड़कियों की हत्या कर दी, जिससे वे आपस में भिड़ गए। हम यह भी देखते हैं कि तारा अर्जुन को डंप कर देती है। यह देखना दिलचस्प होगा कि कौन लड़ाई जीतता है क्योंकि एकतरफा प्रेमियों के लिए कौन मसीहा है और कौन सच्चा खलनायक है।

एक विलेन रिटर्न्स का आधिकारिक ट्रेलर यहां देखें

Share.
Leave A Reply

Exit mobile version