बहुप्रतीक्षित दृश्यम 2- हिट थ्रिलर का सीक्वल का पहला टीज़र बॉलीवुड स्टार अजय देवगन द्वारा जारी किया है। अजय देवगन के साथ श्रिया सरन और तब्बू अहम भूमिका में हैं।

विजय और उसके परिवार की कहानी तो याद होगी ना आपको? की याद दिलाए? #Drishyam2 सिनेमाघरों में 18 नवंबर 2022 को, अजय देवगन ने ट्विटर पर Drishyam 2 का टीज़र जारी करते हुए कैप्शन दिया।

टीज़र के प्रमुख भाग में, निर्माताओं ने पहली फिल्म में जो कुछ हुआ, उसमें हत्या और विजय सलगांवकर (अजय देवगन) द्वारा अपने परिवार की रक्षा के लिए किए गए प्रयासों को शामिल किया गया है।

टीजर के आखिरी कुछ सेकेंड्स में थोड़े बड़े विजय (अजय देवगन)  कैमरे पर अपना जुर्म कबूल करते हुए नजर आ रह है। बैकग्राउंड में तब्बू की आवाज को यह कहते हुए सुना जा सकता है कि यदि अपराधी को अपराधी के रूप में पहचानने का कोई अन्य तरीका नहीं है, तो उन्हें पकड़ने का एकमात्र तरीका स्वीकारोक्ति है।

दृश्यम 2 टीज़र: यहाँ देखे

2015 की फिल्म दृश्यम बॉक्स ऑफिस पर हिट रही और काम के लिए सकारात्मक समीक्षा प्राप्त की। यह दावा करने के बाद कि विजय के परिवार ने एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी (तब्बू) के बेटे का अपहरण और हत्या कर दी है, विजय अपने परिवार की रक्षा के लिए बड़े कदम उठाता है।

दृश्यम 2 भी मोहनलाल-स्टारर दृश्यम 2  की रीमेक है जो पिछले साल रिलीज़ हुई थी। दृश्यम 2 अभिषेक पाठक द्वारा लिखित है और 18 नवंबर को रिलीज होगी।

Share.
Leave A Reply

Exit mobile version