HiDM- हिसार इंस्टीट्यूट ऑफ डिजिटल मार्केटिंग का 4 सप्ताह का डिजिटल मार्केटिंग सेमिनार फेस्ट 2023 (फेज-2) 26 मई से शुरू हो गया है। सेमिनार फेस्ट में HiDM के डिजिटल मार्केटिंग के छात्र डिजिटल मार्केटिंग से संबंधित विभिन्न विषयों पर सेमिनार करेंगे। Moz Tool का उपयोग कैसे करें पर सेमिनार 14 जून को HiDM में आयोजित किया जाएगा।

हाउ टू यूज़ मोज़ टूल पर सेमिनार को अमृत कौर, HiDM छात्रा द्वारा अपने गुरु मनमोहन सिंगला जो भारत के सर्वश्रेष्ठ डिजिटल मार्केटिंग पेशेवरों में से एक हैं और HiDM के निदेशक और प्रशिक्षक हैं के मार्गदर्शन में प्रस्तुत किया जाएगा।

सेमिनार के मेजबान के रूप में अमृत कौर Moz Tool के बारे में, Moz Tool का उपयोग कैसे करें, Moz Tool के लाभ, और Moz Tool की योजना और मूल्य निर्धारण पर ज्ञान देगी। यदि आप सेमिनार में भाग लेने के इच्छुक हैं, तो 9253082888 पर पंजीकरण करें।

HiDM हर साल छात्रों के लिए एक डिजिटल मार्केटिंग सेमिनार फेस्ट आयोजित करता है ताकि उन्हें डिजिटल मार्केटिंग ट्रेनिंग के साथ-साथ प्रोफेशनल एक्सपोजर भी मिले। हिसार में डिजिटल मार्केटिंग कार्यक्रम का आयोजन HiDM के SAP- छात्र गतिविधि और कार्यक्रम विभाग के तहत किया जाता है।

HiDM छात्रों, पेशेवरों, गृहिणियों आदि के लिए 4 महीने का डिजिटल मार्केटिंग कोर्स प्रदान करता है। कोर्स के साथ, HiDM एक प्राइवेट लिमिटेड कंपनी में 2 महीने की इंटर्नशिप भी प्रदान करता है। HiDM द्वारा प्रदान किया जाने वाला कोर्स हिसार और आस-पास के क्षेत्रों में सबसे अच्छा डिजिटल मार्केटिंग कोर्स है क्योंकि इसके ट्रेनर मनमोहन सिंगला एक पूर्व-MSP और हार्वर्ड प्रमाणित व्यवसाय प्रबंधन पेशेवर हैं।

Share.
Leave A Reply

Exit mobile version