चयनित क्षेत्रों में, Zomato के स्वामित्व वाली Blinkit ने प्रिंटआउट डिलीवरी सेवा शुरू की है। Zomato के स्वामित्व वाला रैपिड कॉमर्स स्टार्टअप अब कुछ ही मिनटों में घर-घर प्रिंट पहुंचा रहा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, ब्लिंकिट रुपये चार्ज करता है। रु 9 ब्लैक एंड व्हाइट प्रिंटआउट के लिए और रु 19 रंगीन प्रिंटआउट के लिए। इनमें से प्रत्येक ऑर्डर पर भी रु. 25 डिलीवरी चार्ज।

कंपनी के अनुसार आपूर्ति किए गए कागजात एक बार मुद्रित होने के बाद ब्लिंकिट सर्वर से हटा दिए जाएंगे। उपयोगकर्ता दस्तावेज़ों को प्रिंट करने के लिए ब्लिंकिट ऐप के माध्यम से अपलोड कर सकते हैं। खाद्य वितरण सेवाओं के एक प्रमुख प्रदाता Zomato ने इस साल जुलाई में ऑनलाइन डिलीवरी प्लेटफॉर्म ग्रोफर्स के नाम से जाना जाता था को 4,447 करोड़ में ख़रीदा था

लिंक्डइन पर एक पोस्ट के माध्यम से, ब्लिंकिट के उत्पाद प्रबंधक जितेश गोयल ने इस नई सेवा के शुभारंभ की घोषणा की। ” ब्लिंकिट में हम अब कुछ ही क्षेत्रों में मिनटों में प्रिंटआउट दे रहे हैं। घर पर कभी प्रिंटर नहीं था और इसे साइबर कैफे या पुस्तकालयों या पड़ोसियों या कार्यालयों से प्राप्त करना हमेशा बोझिल रहा है, खासकर जब समय सीमा के करीब इसकी आवश्यकता होती है। यह वास्तव में उपयोगी होना चाहिए, विशेष रूप से उपलब्ध दरों पर। आपको बस फ़ाइल अपलोड करनी है और हम इसे मिनटों में आपको वितरित कर देंगे। मुद्रण में कोई मैन्युअल हस्तक्षेप नहीं है और हम अपलोड की गई फ़ाइल को प्रिंट होते ही हटा देते हैं .

अगर यह आपके क्षेत्र में उपलब्ध है तो इसे आज़माएं क्योंकि हम इसे जल्द ही और क्षेत्रों में लॉन्च करते रहेंगे! कुछ ही समय में इसे बनाने और लॉन्च करने के लिए अच्छी तरह से समन्वय करने के लिए पूरी टीम को धन्यवाद।”

https://www.linkedin.com/posts/jitesh-goel_blinkit-printondemand-quickcommerce-activity-6965942047518195713-ALHi?utm_source=linkedin_share&utm_medium=member_desktop_web

ऑनलाइन सुपरमार्केट ग्रोफ़र्स, जिसने 2013 के अंत में परिचालन शुरू किया था और जिसकी कीमत 1 बिलियन डॉलर (लगभग 7588 करोड़ रुपये) थी, को पिछले साल दिसंबर में ब्लिंकिट के रूप में पुनः ब्रांडेड किया गया था। Zomato ने जुलाई में डिलीवरी सर्विस खरीदी थी।

Share.
Leave A Reply

Exit mobile version