अपकमिंग तनाव वेबसीरीज का ट्रेलर आज 27 अक्टूबर को रिलीज हो गया है। लगभग 2 मिनट का ट्रेलर कश्मीर में आतंकवादियों से लड़ने वाली एक भारतीय सैनिक इकाई की कहानी कहता है।

प्रशंसित इजरायली थ्रिलर फौदा के हिंदी रूपांतरण तनाव का आधिकारिक ट्रेलर गुरुवार को जारी किया गया। कश्मीर में आतंकवादियों और भारतीय सैनिकों की एक विशेष इकाई के बीच संघर्ष का नाटकीयकरण दर्शाता है ।

तनाव का ट्रेलर एक आतंकवादी के साथ शुरू होता है जो शहीद और कश्मीर की आजादी के बारे में कैमरे से बात करता है। उसे उसके हैंडलर (शशांक अरोड़ा) द्वारा बम विस्फोट के बाद शरीर के साथ क्या होता है, इसके बारे में सच्चाई बतायी जाती है, जो उससे यह भी पूछता है कि क्या वह तैयार है। मानव विज और अरबाज खान इस तथ्य पर चर्चा करते हैं कि उमर जीवित है और संभवत: कुछ बड़ा प्लान कर रहा है ।

एक धमाका होता है, और मृतकों की छवियों को घटनास्थल से हटा दिया जाता है और शोक मनाने वालों को रजत कपूर गुस्से से  देखते हैं,  दो महिलाओं डरी हुई है लेकिन उनमें से एक ऐसा नहीं होने का दावा करती है। मानव विज का चरित्र घोषणा करता है कि जो कुछ भी योजना बनाई जा रही है उसे विफल करने के लिए उसे “एक और ऑपरेशन” के लिए ड्यूटी पर वापस रिपोर्ट करना होगा।

अरबाज खान ने तनाव ट्रेलर को अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर करते हुए लिखा, ‘हर कहानी के दो पहलू होते हैं, लेकिन हर पक्ष के अपने-अपने ट्विस्ट होते हैं!

#तनाव स्ट्रीमिंग 11 नवंबर से, केवल #SonyLIV #TanaavOnSonyLIV . पर

तनाव का निर्माण अप्लॉज एंटरटेनमेंट द्वारा एसोसिएशन और अप्लॉज प्रोडक्शंस में किया जा रहा है।

 मानव विज, रॉकी रैना, अरबाज खान, सुमित कौल, रजत कपूर, शशांक अरोड़ा, एकता कौल, सुखमनी सदाना, वलूचा डी सूसा, दानिश हुसैन, साहिबा बाली, अमित गौर, अर्सलान गोनी, जरीना वहाब, एम.के. रैना, शीन दास, आर्यमन सेठ शो में भूमिका निभाने वाले पात्र हैं। तनाव की स्ट्रीमिंग 11 नवंबर से SonyLiv पर शुरू होगी।

Share.
Leave A Reply

Exit mobile version