हर साल HiDM डिजिटल मार्केटिंग सेमिनार फेस्ट आयोजित करता है। डिजिटल मार्केटिंग सेमिनार फेस्ट 2024 का पहला चरण 2 फरवरी से शुरू होने जा रहा है। सेमिनार फेस्ट में छात्र विभिन्न डिजिटल मार्केटिंग से संबंधित विषयों पर सेमिनार आयोजित करते हैं। डिजिटल मार्केटिंग पर मार्केट रिसर्च का प्रभाव विषय पर सेमिनार 14 फरवरी को होगा।

सेमिनार को HIDM छात्र पंकज द्वारा अपने गुरु, इंजीनियर मनमोहन सिंगला जो भारत के सर्वश्रेष्ठ डिजिटल मार्केटिंग पेशेवरों में से एक हैं और HiDM के निदेशक और प्रशिक्षक हैंके मार्गदर्शन में प्रस्तुत किया जाएगा।


एक मेजबान के रूप में पंकज मार्केट रिसर्च, मार्केट रिसर्च के प्रकार, मार्केट रिसर्च की आवश्यकता और डिजिटल मार्केटिंग पर मार्केट रिसर्च के प्रभाव का परिचय देंगे। यदि आप सेमिनार में भाग लेने के इच्छुक हैं, तो 9253082888 पर पंजीकरण करें।

हर साल, HiDM छात्रों को डिजिटल मार्केटिंग प्रशिक्षण के साथ-साथ पेशेवर अनुभव प्रदान करने के लिए एक डिजिटल मार्केटिंग सेमिनार उत्सव का आयोजन करता है। हिसार में यह डिजिटल मार्केटिंग कार्यक्रम HiDM के SAP- छात्र गतिविधि और कार्यक्रम विभाग के तहत आयोजित किया गया है।
HiDM छात्रों, पेशेवरों, गृहिणियों आदि के लिए 4 महीने का डिजिटल मार्केटिंग कोर्स प्रदान करता है। कोर्स के साथ, HiDM एक प्राइवेट लिमिटेड कंपनी में 2 महीने की इंटर्नशिप भी प्रदान करता है। HiDM द्वारा प्रदान किया गया कोर्स हिसार और आसपास के क्षेत्रों में सबसे अच्छा डिजिटल मार्केटिंग कोर्स है।

Learn Best Digital Marketing course
Share.
Leave A Reply

Exit mobile version