उंचाई ट्रेलर: जब दोस्ती सच्ची हो, तो कोई और चीज नहीं है जो आपको बेहतर तरीके से प्रेरित कर सके। राजश्री प्रोडक्शन के सूरज बड़जात्या प्रेम रतन धन पायो के बाद एक पारिवारिक मनोरंजन ‘ऊंचाई’ के साथ वापस आ गए हैं, जिसमें अमिताभ बच्चन, बोमन ईरानी, ​​अनुपम खेर, डैनी डेन्जोंगपा , नीना गुप्ता और सारिका जैसे तारकीय कलाकार हैं, साथ ही परिणीति चोपड़ा भी हैं। ऊंचाई का ट्रेलर आज रिलीज हुआ और निश्चित रूप से यह लोगों के दोस्ती को देखने के नजरिए को बदल देगा।

राजश्री प्रोडक्शंस ने उंचाई ट्रेलर का ट्विटर पर अनावरण करते हुए कैप्शन दिया, “इंतजार खत्म हुआ! जो कल तक सिर्फ हमारा था वो आज का है। प्यार के साथ हम आपको उंचाई का ट्रेलर देते हैं। यह खास है। यह #ऊंचाई है! ट्रेलर !

2 मिनट 50 सेकंड लंबे ट्रेलर में अमिताभ बच्चन, बोमन ईरानी, ​​अनुपम खेर और डैनी डेन्जोंगपा सहित चार दोस्तों को दिखाया गया है। वे जीवन में एक लंबा सफर तय कर चुके हैं और पुराने दोस्त हैं। डैनी डेन्जोंगपा माउंट एवरेस्ट को एक साथ फतह करने का विचार देते हैं। लेकिन इससे पहले कि वे किसी निष्कर्ष पर पहुँच पाते, डैनी की मृत्यु हो जाती है।

और फिर बाकी के तीन दोस्त माउंट एवरेस्ट पर डैनी की अस्थियों को विसर्जित करके उसकी इच्छा को पूरा करने का फैसला करते हैं। उनके ट्रेक लीडर के रूप में परिणीति चोपड़ा ने उन्हें मदद की और वे अंततः माउंट एवरेस्ट के आधार शिविर तक गए। उनकी हिम्मत के पीछे असली प्रेरणा दोस्ती थी। उनके साथ नीना गुप्ता और सारिका भी हैं।

ऊंचाई 11 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। यह सुनील गांधी द्वारा लिखित और सूरज बड़जात्या, महावीर जैन और नताशा मालपानी ओसवाल द्वारा निर्मित है।

Share.
Leave A Reply

Exit mobile version