लोकप्रिय YouTuber भुवन बाम अपनी नई श्रृंखला के साथ आए हैं जिसका शीर्षक रफ्ता रफ्ता है। भुवन इस साल अपनी दूसरी सीरीज की स्ट्रीमिंग कर रहा है। उनका ताज़ा ख़बर शो 6 जनवरी को स्ट्रीम किया गया था। रफ्ता रफ्ता करण और नित्या के जीवन पर आधारित एक टेलीविजन श्रृंखला है, जिसमें उनकी समस्याओं और स्थितियों को दर्शाया गया है।

रफ्ताराफ्ता सीरीज में नित्या का किरदार निभा रहीं सृष्टि गांगुली रिंदानी। ट्रेलर की शुरुआत करण और नित्या के बीच मुलाकात और बातचीत से होती है। और ये दिलचस्प मुलाकात शादी में बदल गई।

इसके साथ ही ट्रेलर आगे बढ़ता है जहां कुछ पड़ोसी और रिश्तेदार उनकी जिंदगी में दखल देते हैं जिससे सिचुएशन फनी हो जाती है। चाचा के आने से करण और नित्या का जीवन और भी जटिल हो जाता है। यह सीरीज देखने के बाद ही पता चलेगा कि उन्होंने एक खुशहाल शादीशुदा जोड़े के रूप में अपना जीवन एक साथ बिताया है या नहीं।

रफ्ता रफ्ता सीरीज भुवन और रोहित राज द्वारा निर्मित और विशाल गुप्ता द्वारा निर्देशित है। शो के निर्माता अब्बास दलाल और हुसैन दलाल हैं। रफ्ता रफ्ता में राकेश बेदी, अतुल श्रीवास्तव और कामिनी खन्ना भी हैं।

रफ्ता रफ्ता 25 जनवरी को अमेज़न मिनी टीवी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम होगा। इस शो को फ्री में देखा जा सकता है, इसके लिए किसी सब्सक्रिप्शन की जरूरत नहीं है।

भुवन बाम की आगामी टेलीविजन श्रृंखला रफ्ता रफ्ता का ट्रेलर उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर कैप्शन के साथ पोस्ट किया गया था: क्या विपरीत वास्तव में आकर्षित होते हैं?

क्या हर शादी लव या अरेंज ही होती है? आखिर क्या है करण और नित्या की कहानी यार?

जाने के लिए देखें #RaftaRaftaOnAmazonminiTV 25 जनवरी को, बिल्कुल फ्री!

Share.
Leave A Reply

Exit mobile version