आज आदित्य रॉय कपूर की गुमराह फिल्म का ट्रेलर आउट हो गया है। ट्रेलर की शुरुआत में पहले तो पुलिस को लगता है कि उसने एक युवक के हत्यारे को पकड़ लिया है, लेकिन जब उन्हें अपने संदिग्ध के दो एक जैसे चेहरे मिले तो वे चौंक गए। फिल्म इन संदिग्धों के जीवन के इर्द-गिर्द घूमती है। दोनों आरोपी एक दूसरे से बिल्कुल अलग हैं। एक शालीन और सम्मानित है, जबकि दूसरा गुस्सैल स्वभाव का धोखेबाज है |

गुमराह फिल्म सच्ची घटनाओं से प्रेरित है। अधिकांश फिल्म एक युवक के मूल हत्यारे को खोजने के उद्देश्य से पुलिस द्वारा दो संदिग्धों के निरीक्षण के इर्द-गिर्द घूमती है। पुलिस अधिकारियों की भूमिका मृणाल ठाकुर और रोनित बोस ने निभाई है, जो “कौन झूठा है और कौन सच बोल रहा है” की जांच करते है।

अपने करियर में पहली बार “आदित्य रॉय कपूर” फिल्म में डबल रोल निभा रहे हैं। गुमराह ट्रेलर को अभिनेता मृणाल ठाकुर और आदित्य रॉय कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। उन्होंने लिखा- “Har kahani ke do pehlu hote hain,Sach aur Jhooth; lekin iss kahani ke pehlu hain Gunaah aur Gumraah!”

गुमराह फिल्म के निर्देशक वरदान खेतकर हैं जिन्होंने पहले ब्रदर्स (2015), कपूर एंड संस (2016), और मुबारकां (2017) जैसी फिल्मों में सहायता की है। गुमराह का निर्माण भूषण कुमार की टी-सीरीज़ और मुराद खेतानी के सिने 1 स्टूडियो द्वारा किया गया है। गुमराह अरुण विजय और विद्या प्रदीप अभिनीत की 2019 की तमिल हिट थडम की हिंदी रीमेक है। गुमराह फिल्म 7 अप्रैल 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Share.
Leave A Reply

Exit mobile version