पारस इंस्टीट्यूट ऑफ कॉमर्स प्राइवेट लिमिटेड – हरियाणा में सीए कोचिंग के लिए सर्वश्रेष्ठ संस्थानों में से एक ने अपने भिवानी केंद्र में सीए फाउंडेशन नवंबर 2023 बैच के लिए छात्रवृत्ति परीक्षा आयोजित की। पारस इंस्टीट्यूट ऑफ कॉमर्स के  में सैकड़ों छात्र शामिल हुए। प्रत्येक वर्ष संस्थान सीए परीक्षा की तैयारी के लिए पाठ्यक्रम शुल्क में छूट के रूप में योग्यता आधारित छात्रवृत्ति प्रदान करता है।

स्कॉलरशिप टेस्ट के बाद स्टूडेंट्स के लिए करियर काउंसलिंग सेमिनार का आयोजन किया गया। इसे दुष्यंत सर और विवेक सर (पारस इंस्टीट्यूट ऑफ कॉमर्स प्राइवेट लिमिटेड के निदेशक) ने संबोधित किया। सेमिनार में उन्होंने सीए कोर्स, सीए कोर्स लेवल, सीए परीक्षा पैटर्न, सीए कोर्स सिलेबस और सीए कोर्स के बाद करियर के विभिन्न विकल्पों की पूरी जानकारी दी।

छात्रों का मार्गदर्शन करते हुए, विवेक सर ने कहा, “एक सफल सीए बनने के लिए छात्रों को मानसिक रूप से तैयार होना, सर्वश्रेष्ठ फैकल्टी से अध्ययन करना और पाठ्यक्रम और परीक्षा पैटर्न को पहले से समझना महत्वपूर्ण है।

पारस इंस्टीट्यूट ऑफ कॉमर्स वर्तमान में अपने सीए फाउंडेशन नवंबर 2023 बैच के लिए छात्रों का नामांकन कर रहा है और हम फेस टू फेस और ऑनलाइन कक्षाओं की पेशकश करते हैं, दुष्यंत सर ने बताया।

पारस इंस्टीट्यूट ऑफ कॉमर्स प्राइवेट लिमिटेड भिवानी केंद्र में सीए फाउंडेशन स्कॉलरशिप टेस्ट और सेमिनार का आयोजन भिवानी शाखा के निदेशक चंदर शेखर सर ने किया।

पारस इंस्टिट्यूट ऑफ़ कॉमर्स
Share.
Leave A Reply

Exit mobile version