मोज़ेक इवेंट्स द्वारा 17 और 18 दिसंबर 2022 को सिम्फनी बैंक्वेट्स, हिसार में फेस्टाहोलिक 1.0 नामक दो दिवसीय फैशन और लाइफस्टाइल प्रदर्शनी का आयोजन किया गया था। फेस्टाहोलिक 1.0 हिसारवालों के लिए डिज़ाइनर वियर, ट्रेंडी फुटवियर, आर्टिफिशियल ज्वेलरी, होम डेकोर और आर्टिफिशियल फूलों की खरीदारी करने, स्वादिष्ट भोजन, मनोरंजन और गेम्स का आनंद लेने का अवसर था।

विभिन्न शहरों के 70 से अधिक प्रदर्शकों ने प्रदर्शन के लिए अपने स्टॉल लगाए थे। 92.5 सिल्वर ज्वेलरी आइटम्स के लिए मशहूर ब्रांड कियारा ने इवेंट में अपने स्टॉल का प्रदर्शन किया। आगंतुकों को चांदी के गहनों का संग्रह पसंद आया और उन्होंने जमकर खरीदारी की।

प्रदर्शकों के अनुभव के अनुसार, अपने कियारा 92.5 चांदी के गहनों को हिसारवालों के सामने प्रदर्शित करना एक अद्भुत अनुभव था। हम आगंतुकों की प्रतिक्रिया से प्रसन्न हैं।

आगंतुकों के अनुसार, “प्रदर्शनी में खरीदारी करने के लिए विशेष और स्टाइलिश सामान था। यह ट्रेंडी लहंगे, एथनिक और ट्रेडिशनल सिल्क सूट के साथ-साथ ट्रेंडी और स्टाइलिश एक्सेसरीज, होम डेकोर, होम-मेड साबुन और बहुत कुछ लेने के लिए वन-स्टॉप शॉपिंग डेस्टिनेशन की तरह है।

Share.
Leave A Reply

Exit mobile version