फिल्म कोड नेम तिरंगा के निर्माताओं ने आज फिल्म का टीज़र जारी किया। टीजर में परिणीति ने अपने एक्शन अवतार में सबको चौंका दिया है।

परिणीति चोपड़ा और हार्डी संधू अभिनीत कोड नेम तिरंगा 14 अक्टूबर, 2022 को रिलीज़ हो रही है। परिणीति और हार्डी के साथ मुख्य भूमिकाओं में, टीज़र में शरद केलकर, रजित कपूर, दिब्येंदु भट्टाचार्य, शिशिर शर्मा, सब्यसाची चक्रवर्ती और दीश मारीवाला जैसे अनुभवी अभिनेताओं की झलक दिखाई गई है।

टीजर में परिणीति चोपड़ा अल्फा वन का किरदार निभाती नजर आ रही हैं, जो मिशन पर है जिसका कोड नेम तिरंगा है। वह एक समय में अपने विरोधियों को लात मारते, थप्पड़ मारते और मुक्का मारते हुए एक एक्शन अवतार में दिखाई देती हैं। परिणीति और हार्डी संधू के बीच एक सूक्ष्म प्रेम कहानी की झलक भी देखने को मिलती है।

मिशन क्या है और क्या मिशन पूरा होगा? यह सब जानने के लिए हमें फिल्म रिलीज का इंतजार करना होगा।

 टीजर शेयर करते हुए परिणीति ने कहा, “अपने देश के लिए इस मिशन का हिस्सा बनकर सम्मानित महसूस कर रही हूं। मेरे दो पसंदीदा लोगों के साथ सहयोग करने के लिए उत्साहित! @harrdysandhu और @ribhu_dasgupta! कार्रवाई शुरू होने दें! ।” यहां देखें टीजर:

एक जासूसी एक्शन थ्रिलर, कोड नेम तिरंगा एक जासूस की कहानी है जो समय के खिलाफ दौड़ में अपने राष्ट्र के लिए एक अडिग और निडर मिशन पर है जहां बलिदान ही उसकी एकमात्र पसंद है।

कोड नेम तिरंगा गुलशन कुमार, टी-सीरीज फिल्म और रिलायंस एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत किया गया है और भूषण कुमार, रिलायंस एंटरटेनमेंट, फिल्म हैंगर और विवेक बी अग्रवाल द्वारा निर्मित है। यह फिल्म 14 अक्टूबर 2022 को बड़े पर्दे पर दस्तक देगी।

यहां देखें टीजर

Share.
Leave A Reply

Exit mobile version