वर्षों के इंतज़ार के बाद, ब्लॉकबस्टर तमिल फिल्म चंद्रमुखी (2015) जिसमें रजनीकांत और ज्योतिका प्रमुख भूमिका में नजर आए थे, के लंबे समय से प्रतीक्षित सीक्वल की घोषणा कर दी गई है।

 इस बार “चंद्रमुखी 2” में मुख्य स्टार कास्ट के रूप में कंगना रनौत और राधवा लॉरेंस हैं। सीक्वल दर्शकों को ड्रामा, रहस्य, रोमांच, आकर्षक कहानी, हंसी और रोमांचकारी रोलर कोस्टर सफ़र पर ले जाने के लिए तैयार है।

फिल्म निर्माताओं ने अभिनेत्री कंगना रनौत का फर्स्ट लुक पोस्टर जारी कर दिया है। भारी गहनों के साथ शाही पोशाक में सजी-धजी कंगना का शाही लुक बेहद सुंदर है।

लाइका प्रोडक्शन ने अपने ट्विटर अकाउंट के माध्यम से “चंद्रमुखी 2” में कंगना रनौत का फर्स्ट लुक पोस्टर साझा किया और कैप्शन दिया – “The beauty and the pose that effortlessly steals our attention! Presenting the enviable, commanding and gorgeous 1st look of #KanganaRanaut as Chandramukhi from Chandramukhi 2”.

कंगना एक नर्तकी की भूमिका निभाएंगी जो अपने अद्भुत नृत्य कौशल और मंत्रमुग्ध कर देने वाली सुंदरता के लिए जानी जाती है। “चंद्रमुखी 2” के फिल्म निर्माताओं ने कंगना के किरदार की खास बातें गुप्त रखी हैं।

एक बार फिर रोमांचित होने के लिए तैयार हो जाइए क्योंकि “चंद्रमुखी 2” गणेश चतुर्थी के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। यह हॉरर ड्रामा तेलुगु, तमिल, कन्नड़, मलयालम और हिंदी भाषाओं में रिलीज होने वाली है।

Share.
Leave A Reply

Exit mobile version