सैमसंग गैलेक्सी F34 5G के बारे में जानी मानी स्मार्टफोन कंपनी सैमसंग ने 7 अगस्त, 2023 को भारत में अपने स्मार्टफोन “सैमसंग गैलेक्सी F34” 5G के लॉन्च की घोषणा करके एक बार फिर स्मार्टफोन उद्योग में स्तर ऊंचा कर दिया है। नया स्मार्टफोन “सैमसंग गैलेक्सी F34” गैलेक्सी श्रृंखला का एक अद्भुत स्मार्टफोन है। सैमसंग गैलेक्सी F34 दो खूबसूरत रंग – मिस्टिक ग्रीन और इलेक्ट्रिक ब्लैक रंग में आता है। यह एंड्रॉइड वन UI5.1 पर चलता है।

सैमसंग गैलेक्सी F34 की कीमत और उपलब्धता

सैमसंग गैलेक्सी F34 को भारत में लगभग ₹18,999 की कीमत पर लॉन्च किया है। स्मार्टफोन दो कलर ऑप्शन- मिस्टिक ग्रीन और इलेक्ट्रिक ब्लैक कलर में आता है। यह डिवाइस Samsung.com और Flipkart, Amazon जैसी चुनिंदा वेबसाइटों पर उपलब्ध होगा। गैलेक्सी F34 की बिक्री 11 अगस्त, 2023 को होगी, तब तक उपयोगकर्ता आगामी स्मार्टफोन को ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट से प्री-ऑर्डर कर सकते हैं क्योंकि यह पहले से ही वहां स्टॉक है।

सैमसंग गैलेक्सी F34 के फीचर्स

सैमसंग गैलेक्सी F34 बेहतर दृश्य अनुभव के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास से सुरक्षित 6.5 (2400*1080) इंच फुल एचडी + AMOLED डिस्प्ले स्क्रीन के साथ Exynos 1380 प्रोसेसर द्वारा संचालित है। डिस्प्ले 120Hz की ताज़ा दर के साथ आता है जो ब्राउज़ करते समय आसानी से स्क्रॉल करने में सक्षम बनाता है। और अंतिम दृश्य के लिए 1,000 निट्स की चमक है।

सैमसंग गैलेक्सी F34 में 6 जीबी रैम और 128 जीबी रोम का स्टोरेज है जो 1 टीबी तक विस्तार योग्य है, जो सबसे अधिक मांग वाले उपयोगकर्ताओं की जरूरतों को पूरा करता है। 

डिवाइस में डुअल सिम स्लॉट हैं जो पीछे की तरफ 50 एमपी नो शेक ट्रिपल कैमरा सेट अप के साथ आते हैं जो आकस्मिक हाथ झटकों के कारण धुंधली छवियों को खत्म करता है और 13 एमपी का फ्रंट सेल्फी कैमरा है जिसमें 8 एमपी 120-डिग्री अल्ट्रा वाइड लेंस भी शामिल है। शानदार सेल्फी. सिंगल टेक फीचर उपयोगकर्ताओं को एक ही शॉट में 4 वीडियो और 4 फ़ोटो कैप्चर करने की अनुमति देता है।

सैमसंग गैलेक्सी F34 6,000mAh की बैटरी के साथ आता है। बैटरी लाइफ के लिए सैमसंग का दावा है कि डिवाइस 2 दिनों तक का बैटरी बैकअप देगा, जिससे उपयोगकर्ता आसानी से और बिना किसी रुकावट के मल्टीटास्क कर सकेंगे और बिजली खत्म होने की चिंता भी नहीं होगी। डिवाइस बिना चार्जर के आएगा।

स्मार्टफोन सैमसंग वॉलेट और इसके टैप एंड पे फीचर के साथ आता है जो फोन पर उपयोगकर्ताओं के क्रेडिट और डेबिट कार्ड को टोकनाइज़ और संग्रहीत करता है, यदि उपयोगकर्ता वॉलेट ले जाना भूल जाता है, तो वह “सैमसंग गैलेक्सी F34” से भुगतान कर सकता है।

सैमसंग गैलेक्सी F3 दो रंगों- सिस्टिक ग्रीन और इलेक्ट्रिक ब्लैक रंग में उपलब्ध होगा। प्रभावशाली ऑडियो क्षमता के लिए डिवाइस डॉल्बी एटमॉस द्वारा संचालित है।

Share.
Leave A Reply

Exit mobile version