चल रहे डिजिटल मार्केटिंग सेमिनार उत्सव 2022 में, तीसरा सेमिनार 16 मार्च, 2022 को खोज विज्ञापन के माध्यम से लीड जनरेशन पर आयोजित हुआ।

सेमिनार की मेजबानी HiDM के छात्र नवनीत नागल ने अपने गुरु मनमोहन सिंगला (निदेशक- HiDM) के मार्गदर्शन में की। बिक्री प्रक्रिया अच्छी दिखने के लिए लीड जनरेट करना महत्वपूर्ण है। सेमिनार के दौरान नवनीत ने कहा कि लीड पैदा किए बिना कोई व्यवसाय नहीं बढ़ सकता है। उन्होंने उच्च-गुणवत्ता वाली बिक्री लीड उत्पन्न करने के लिए विभिन्न तकनीकों की व्याख्या की, लेकिन प्रमुख रूप से बताया कि सर्च विज्ञापनों के माध्यम से लीड कैसे उत्पन्न करें। दर्शकों को सर्च विज्ञापन के क्रियान्वयन की पूरी चरणबद्ध प्रक्रिया दिखाई गई।

HiDM का डिजिटल मार्केटिंग सेमिनार उत्सव 2022 एक गतिविधि है जो SAP (छात्र गतिविधियाँ और कार्यक्रम) के अंतर्गत आती है। हर साल, HiDM नवोदित डिजिटल मार्केटिंग पेशेवरों को पेशेवर अनुभव और प्रदर्शन प्रदान करने के लिए स्थिति के अनुसार एक सेमिनार उत्सव या वेबिनार उत्सव आयोजित करता है। जो छात्र HiDM में एडवांस डिजिटल मार्केटिंग पाठ्यक्रम सीख रहे हैं, उन्हें डिजिटल मार्केटिंग विषयों पर सेमिनार प्रस्तुत करना होता है। मनमोहन सिंगला, निदेशक, सलाहकार और डिजिटल मार्केटिंग ट्रेनर, HiDM डिजिटल मार्केटिंग और इसके मॉड्यूल के बारे में युवा दिमागों को प्रशिक्षित कर रहे हैं।

Share.
Leave A Reply

Exit mobile version