सपरा मल्टीस्पेशलिटी हॉस्पिटल (एसएमएस, हिसार) द्वारा आंचल मल्टीस्पेशलिटी हॉस्पिटल एंड मैटरनिटी सेंटर, दिनोद गेट, भिवानी में 26 अप्रैल को नि:शुल्क चिकित्सा स्वास्थ्य जांच शिविर का आयोजन किया गया।

शिविर का उद्देश्य हृदय, यकृत, पेट और आंत के बीमारियों के बारे में जानकारी प्रदान करना था। डॉ. प्रभु एस स्वामी और  ने शिविर में अपनी परामर्श सेवाएं दीं और लोगों को बुनियादी स्वास्थ्य समस्याओं के बारे में जागरूक भी किया।

आंचल मल्टीस्पेशलिटी अस्पताल में नि:शुल्क स्वास्थ्य जांच शिविर में सपरा अस्पताल हिसार के डॉक्टर निरीक्षण करते हुए

आंचल मल्टी स्पेशियलिटी एंड मैटरनिटी सेंटर के निदेशक विनोद आंचल ने बताया, “कैंप में करीब 240 मरीजों ने ओपीडी, ईसीजी और मुफ्त ब्लड शुगर टेस्ट की सेवाएं ली हैं। नि: शुल्क चिकित्सा शिविर समाज की गरीब आबादी के बीच जागरूकता लाने और ईसीजी, ओपीडी, रक्त परीक्षण, गैस्ट्रोएंटरोलॉजी, स्त्री रोग, मातृत्व जैसी सभी चिकित्सा सेवाओं सहित पूरी तरह से मुफ्त चिकित्सा जांच प्रदान करने के पवित्र उद्देश्य के साथ स्थापित किए जाते हैं।

हमारे द्वारा आयोजित नियमित स्वास्थ्य जांच शिविर यह सुनिश्चित करते हैं कि लोगों को सही समय पर स्वास्थ्य सेवा मिले, और एक छोटी स्वास्थ्य समस्या के गंभीर होने से पहले डॉक्टर से मिल सकें ।

Share.
Leave A Reply

Exit mobile version