24 अगस्त को हिंदी सिनेमा के ग्रीक गॉड-ऋतिक रोशन और सैफ अली खान की बहुप्रतीक्षित फिल्म विक्रम वेधा का टीजर आखिरकार रिलीज हो गया है। टीज़र से, फिल्म “विक्रम वेधा” काफी दिलचस्प लग रही है और 30 सितंबर, 2022 को रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है। यह फिल्म तमिल फिल्म की रीमेक है जिसे पुष्कर-गायत्री द्वारा निर्देशित किया गया था। फिल्म ने सर्वश्रेष्ठ फिल्म श्रेणी मे 7 वां SIIMA award और सर्वश्रेष्ठ निर्देशक श्रेणी में 65 वां filmfare award south जीता है।

फिल्म के निर्देशक पुष्कर-गायत्री (डुओ) ने ट्विटर पर विक्रम- वेधा का टीज़र शेयर  किया और लिखा, “विक्रम-वेधा की कहानी शुरू से ही हमारे बच्चे की तरह रही है। ओवर थी इयर्स वी हैवे नर्चर एंड ग्रोन विथ इट | आज हम आप सभी के लिए अपने दिल का एक टुकड़ा पेश करते हुए खुश और गौरवान्वित महसूस कर रहे हैं। #VikramVedhaTeaser  आउट।”

1 मिनट 46 सेकंड के लंबे टीज़र की शुरुआत ऋतिक रोशन के साथ होती है, जो एक खूंखार गैंगस्टर वेधा की भूमिका निभाते हुए कहते हैं, “एक कहानी सुनाए सर, सबर या ध्यान दोनो से सुनिएगा, इस बार मजा ही नहीं ताजूब भी होगा।” बाद के दृश्य खून, गोलियों, शक्ति और कहानियों से भरे हुए हैं। विक्रम का किरदार निभा रहे सैफ अली खान एक पुलिस वाले की भूमिका में हैं।

विक्रम-वेधा YNOT स्टूडियोज, फ्राइडे फिल्मवर्क्स, टी-सीरीज फिल्मों और रिलायंस एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित एक एक्शन-थ्रिलर फिल्म है।

ऋतिक रोशन ने भी अपने ट्विटर अकाउंट पर “विक्रम-वेधा” का टीज़र साझा किया और लिखा, “एक कहानी सुनाए? #VikramVedhaTeaser अभी आउट।

Share.
Leave A Reply

Exit mobile version