कंगना रनौत की नई फिल्म तेजस का टीज़र नई रिलीज़ डेट के साथ जारी कर दिया गया है। तेजस सर्वेश मेवाड़ा द्वारा लिखित और निर्देशित है, जिसमें कंगना रनौत भारतीय वायु सेना पायलट की भूमिका में हैं।

पहले यह फिल्म 20 अक्टूबर को रिलीज होने वाली थी, लेकिन टीजर के साथ मेकर्स ने इसकी रिलीज की नई तारीख का खुलासा कर दिया है और यह 27 अक्टूबर है।

तेजस के टीज़र में वायु सेना पायलट के रूप में कंगना की एक झलक मिलती है। टीज़र की शुरुआत एक फाइटर जेट से होती है जो अपना हैंगर छोड़ता है और कंगना अपनी उड़ान के लिए तैयार होती है। बैकग्राउंड में, “जरूरी नहीं है हर बार बातें होनी चाहिए, जंग के मैदान में अब जंग होनी चाहिए। हो गया है मेरे वतन पे अब बहुत हे सितम। अब तो आकाश से बारिश नहीं आग बरसनी चाहिए। भारत को छेड़ोगे तो छोड़ेंगे नहीं, सुनायी पड़ता है|

कंगना ने अपने इंस्टाग्राम पर तेजस का टीज़र शेयर करते हुए कैप्शन दिया, Ready to take off for the love of our nation! Bharat ko chhedoge toh chhodenge nahi. 🇮🇳🛫

Trailer out on Indian Air Force Day, 8th October. #TejasTeaser #BharatKoChhedogeTohChhodengeNahi

#Tejas In cinemas on 27th Oct.@sarveshmewara1

@RSVPMovies@RonnieScrewvala@IAF_MCC@anshul14chauhan@varunmitra19

@AshishVid@TheVishakNair#ShaswatSachdev@rangoliranaut

#ZainabBurmawalla #PashanJal #SalonaBainsJoshi

@ZeeMusicCompany

तेजस एक वायु सेना पायलट तेजस गिल की असाधारण यात्रा पर आधारित है, जिसका उद्देश्य प्रत्येक भारतीय को प्रेरित करना और उनमें गर्व की मजबूत भावना पैदा करना है। यह उस समर्पण और चुनौतियों को दर्शाता है जिनसे हमारे वायु सेना के पायलट पूरी लगन से हमारे देश की रक्षा करते समय गुजरते हैं।

Share.
Leave A Reply

Exit mobile version