भारत के सबसे बड़े यूथ और एसेसरीज ब्रांड फास्ट्रैक ने भारत में अपनी नवीनतम किफायती स्मार्टवॉच फास्टट्रैक लिमिटलेस एफएस1 लॉन्च की है। Fastrack Limitless FS1 की लॉन्चिंग Fastrack और Amazon Fashion के बीच एक विशेष सहयोग का हिस्सा है। स्मार्टवॉच ब्लूटूथ कॉलिंग सपोर्ट के साथ आती है जो यूजर्स को सीधे अपनी कलाई से वॉयस कॉल करने और अटेंड करने की सुविधा देती है। डिवाइस में 1.95 इंच का डिस्प्ले है और यह एक उन्नत एटीएस चिपसेट द्वारा संचालित है। स्मार्टवॉच चुनने के लिए 150 से अधिक वॉच फेस को सपोर्ट करती है और इनबिल्ट अमेज़न एलेक्सा सपोर्ट के साथ आती है। 10 दिन तक की बैटरी लाइफ दी गई है।

Fastrack Limitless FS1 स्मार्टवॉच कलर ऑप्शन-
Fastrack Limitless FS1 स्मार्टवॉच ब्लैक, ब्लू और पिंक कलर ऑप्शन में उपलब्ध है।

Fastrack Limitless FS1 की कीमत और भारत में उपलब्धता-

Fastrack Limitless FS1 को भारत में 1,995 रुपये की शुरुआती कीमत पर खरीदा जा सकता है और 11 अप्रैल, 2023 को अमेज़न के माध्यम से बिक्री के लिए उपलब्ध होगा।

Fastrack Limitless FS1 स्पेसिफिकेशंस-

Fastrack Limitless FS1 में 1.95-इंच होराइज़न कर्व्ड डिस्प्ले के साथ एक वर्गाकार डायल है। पैनल में 240×296 पिक्सेल का रिज़ॉल्यूशन और 500 निट्स की चोटी की चमक है। डिवाइस एटीएस प्रोसेसर द्वारा संचालित है और ब्लूटूथ 5.3 का समर्थन करता है। यह चलने और दौड़ने सहित 100 से अधिक खेल मोड का समर्थन करता है।

Fastrack Limitless FS1 अन्य विशेषताएं

Fastrack Limitless FS1 हृदय गति की निगरानी का समर्थन करने के लिए सेंसर से लैस है और तनाव, अवधि और नींद को ट्रैक करने के लिए कहा जाता है। यह स्मार्ट नोटिफिकेशन, फास्ट्रैक रिफ्लेक्स वर्ल्ड ऐप और इनबिल्ट एलेक्सा सहित अन्य चीजों का भी समर्थन करता है। स्मार्टवॉच फास्ट्रैक के उन्नत एटीएस चिपसेट द्वारा संचालित है|

Share.
Leave A Reply

Exit mobile version