डिजिटल मार्केटिंग फेस्ट 2023  में, HiDM (हिसार इंस्टीट्यूट ऑफ डिजिटल मार्केटिंग) में 26 जून को Ahrefs टूल को कैसे यूज़ करें पर सेमिनार आयोजित किया गया | इस सेमिनार की मेजबानी HIDM के छात्रा प्रीती  ने  Er मनमोहन सिंगला (निदेशक HiDM) की देखरेख में की।

 

सेमिनार की विशेषताएं थी Ahrefs टूल क्या है, Ahrefs टूल को कैसे यूज़ करें, और Ahrefs टूल की क्या इम्पोर्टेंस है | सेमिनार में Ahrefs टूल पर विस्तार में चर्चा की गई | होस्ट ने बताया की Ahrefs टूल कैसे SEO के लिए जरूरी है और हम Ahrefs टूल की मदद से कैसे अपनी वेबसाइट को ऑडिट कर सकते है | सेमिनार में Ahrefs टूल की कुछ विशेषताएं भी बताई गई जो सिर्फ Ahrefs टूल देता है |

डिजिटल मार्केटिंग सेमिनार फेस्ट 2023 (फेस -2) Ahrefs टूल पर सेमिनार

Ahrefs टूल के कुछ प्लान और प्राइज पे भी नज़र डाली गई और  Ahrefs टूल की कुछ टिप्स भी साँझा की | लास्ट में होस्ट ने टॉपिक से जुड़े सवाल पूछे और दर्शकों की सभी शंकाओं का समाधान भी किया।

हर साल, HiDM छात्रों को डिजिटल मार्केटिंग प्रशिक्षण के साथ-साथ उन्हें पेशेवर प्रदर्शन देने के लिए डिजिटल मार्केटिंग सेमिनार फेस्ट का आयोजन करता है। HiDM छात्रों, पेशेवरों, गृहिणियों आदि के लिए 4 महीने का डिजिटल मार्केटिंग कोर्स प्रदान करता है। कोर्स के साथ, HiDM प्राइवेट लिमिटेड कंपनी में 2 महीने की इंटर्नशिप भी प्रदान करता है। HiDM द्वारा प्रदान किया गया पाठ्यक्रम हिसार और आसपास के क्षेत्रों में सबसे अच्छा डिजिटल मार्केटिंग कोर्स है क्योंकि इसके प्रशिक्षक मनमोहन सिंगला एक ex-MSP और हार्वर्ड प्रमाणित व्यवसाय प्रबंधन पेशेवर हैं।

डिजिटल मार्केटिंग सेमिनार फेस्ट 2023 (फेस -2) Ahrefs टूल पर सेमिनार
Share.
Leave A Reply

Exit mobile version