दैनिक भास्कर द्वारा एक पुरस्कार समारोह, “ज्वेल्स ऑफ हरियाणा अवार्ड 2023” का भव्य आयोजन दिल्ली के एक प्रसिद्ध होटल में किया गया। पुरस्कार समारोह के दौरान केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी मुख्य अतिथि थे | मुख्य अतिथि श्री नितिन गडकरी ने अपने-अपने क्षेत्र में उल्लेखनीय योगदान देने वाली विभिन्न विलक्षण हस्तियों को पुरस्कार देकर सम्मानित किया | पुरस्कार पाने वालों में हिसार शहर के 4 डॉक्टर शामिल हैं। इनमें से, हिसार के सर्वश्रेष्ठ बहु-विशेषज्ञ अस्पतालों में से एक- सपरा अस्पताल के निदेशक डॉ. तरुण सपरा को भी ज्वेल्स ऑफ हरियाणा 2023 के रूप में सम्मानित किया गया।
एसएमएस हॉस्पिटल, हिसार के निदेशक डॉ. तरूण सपरा ने खुशी जाहिर करते हुए दैनिक भास्कर द्वारा दिए गए सम्मान के लिए आभार व्यक्त किया।
डॉ. तरूण सपरा सबसे अच्छे डॉक्टरों में से एक हैं, जो सपरा मल्टीस्पेशलिटी हॉस्पिटल चलाते हैं | यह 100 बिस्तरों वाला अस्पताल है जो बेहतरीन डॉक्टर्स और मशीनों वाले बुनियादी ढांचे के साथ मल्टी-स्पेशलिटी स्वास्थ्य सेवाएं प्रदान करता है।
चार दशकों से अधिक के अनुभव, विशेषज्ञता और बुनियादी ढांचे के साथ, डॉ. तरूण सपरा  द्वारा संचालित एसएमएस अस्पताल व्यक्तिगत देखभाल के लिए लोगों के साथ तालमेल बिठाता है। डॉ. तरूण सपरा को चिकित्सा क्षेत्र में उनके उच्च अनुकरणीय योगदान के लिए कई पुरस्कारों से भी सम्मानित किया गया है, जिसने उन्हें प्रेरणा का स्रोत बना दिया है।
मुख्य अतिथि नितिन गडकरी ने प्रदेश के उद्यमियों और प्रतिष्ठित व्यक्तियों को सम्मानित करने के लिए दैनिक भास्कर की सराहना की। कार्यक्रम के दौरान कलाकारों द्वारा प्रस्तुत सांस्कृतिक कार्यक्रमों की सभी ने खूब सराहना की।

Share.
Leave A Reply

Exit mobile version