सोनी इंडिया ने भारत में Sony Bravia XR X90L टेलीविजन श्रृंखला लॉन्च की, जिसकी कीमतें 1,39,990 रुपये से शुरू होती हैं। श्रृंखला में फुल ऐरे ट्रिलुमिनोस क्वांटम डॉट एलईडी डिस्प्ले पैनल हैं। 55 इंच से 75 इंच तक विभिन्न आकारों में उपलब्ध, सोनी ब्राविया एक्सआर एक्स90एल टीवी श्रृंखला सोनी की लोकप्रिय प्रीमियम टेलीविजन श्रृंखला में से एक है।

Sony Bravia XR X90L स्पेसिफिकेशन और फीचर्स

Sony Bravia XR X90L सीरीज़ X90K सीरीज़ की उत्तराधिकारी है। तीनों वेरिएंट में अल्ट्रा-एचडी (3840×2160) फुल-एरे एलईडी स्क्रीन में सोनी की ट्रिलुमिनोस क्वांटम-डॉट तकनीक का उपयोग किया जाता है। टेलीविजन डॉल्बी विजन प्रारूप और डॉल्बी एटमॉस ऑडियो में उच्च गतिशील रेंज सामग्री प्रदर्शित कर सकते हैं। जब समर्थित सामग्री के साथ उपयोग किया जाता है, तो टेलीविज़न की अन्य छवि-सुधार सुविधाओं में एक आईमैक्स एन्हांस्ड मोड और नेटफ्लिक्स एडेप्टिव कैलिब्रेटेड मोड शामिल होता है।

Sony Bravia XR X90L एंड्रॉइड टीवी पर काम करता है, जिसके शीर्ष पर Google TV यूजर इंटरफेस है। ब्राविया कोर स्ट्रीमिंग सेवा, जो टीवी की क्षमताओं का लाभ उठाने के लिए बनाई गई सामग्री की उच्च-बैंडविड्थ स्ट्रीमिंग प्रदान करती है, उपभोक्ताओं के लिए भी उपलब्ध है।

Sony XR X90L टेलीविजन श्रृंखला की अन्य विशेषताओं में Sony कॉग्निटिव प्रोसेसर है जो  इमेज प्रोसेसिंग , एकॉस्टिक, मल्टी-ऑडियो ध्वनि, Apple AirPlay 2 के लिए समर्थन, और HomeKit को संभालता है, और गेमिंग सुविधाओं को PlayStation®5 कंसोल के प्रदर्शन प्रदान करने के लिए डिज़ाइन किया गया है।

Sony Bravia XR X90L की कीमत और उपलब्धता

Sony Bravia XR X90L सीरीज़ विभिन्न आकारों के तीन वेरिएंट में उपलब्ध है।

55-इंच XR-55X90L वैरिएंट की कीमत रु 1,39,990,

65-इंच XR-65X90L वेरिएंट की कीमत रु. 1,79,990.

75-इंच XR-75X90L अभी लॉन्च नहीं किया गया है, और बाद में इसे खरीदने के लिए उपलब्ध कराया जाएगा।

Sony XR X90L सोनी सेंटर स्टोर्स, प्रमुख इलेक्ट्रॉनिक्स स्टोर्स और प्रमुख ऑनलाइन खुदरा विक्रेताओं पर खरीदने के लिए उपलब्ध है।

Share.
Leave A Reply

Exit mobile version