HiDM- हिसार इंस्टीट्यूट ऑफ डिजिटल मार्केटिंग 6 फरवरी, 2023 से 4-सप्ताह का डिजिटल मार्केटिंग सेमिनार फेस्ट 2023 आयोजित कर रहा है। HiDM का डिजिटल मार्केटिंग सेमिनार फेस्ट 2023 9 डिजिटल मार्केटिंग छात्रों को स्पीकर के रूप में प्रदर्शित करेगा। वे डिजिटल मार्केटिंग से संबंधित विभिन्न विषयों पर सेमिनार आयोजित करेंगे। 2023 में व्यापार को बढ़ावा देने के लिए SEO रणनीतियों पर सातवां सेमिनार 22 फरवरी को आयोजित किया जाएगा।

2023 में व्यापार को बढ़ावा देने के लिए SEO रणनीतियों पर सेमिनार शिखा अग्रवाल, HiDM की छात्रा द्वारा उनके गुरु मनमोहन सिंगला, जो भारत के सर्वश्रेष्ठ डिजिटल मार्केटिंग पेशेवरों में से एक हैं और HiDM के निदेशक और प्रशिक्षक हैं  के मार्गदर्शन में किया जाएगा |

सेमिनार SEO क्या है, SEO रणनीति का महत्व, 2023 में व्यापार के लिए शीर्ष SEO रणनीतियों और अन्य संबंधित विषयों पर ध्यान केंद्रित रहेगा।

HiDM हर साल छात्रों के लिए डिजिटल मार्केटिंग सेमिनार फेस्ट आयोजित करता है ताकि उन्हें डिजिटल मार्केटिंग ट्रेनिंग के साथ-साथ प्रोफेशनल एक्सपोजर भी मिले। HiDM छात्रों, पेशेवरों, गृहिणियों आदि के लिए 4 महीने का डिजिटल मार्केटिंग कोर्स प्रदान करता है। कोर्स के साथ, HiDM एक प्राइवेट लिमिटेड कंपनी में 2 महीने की इंटर्नशिप भी प्रदान करता है। HiDM द्वारा प्रदान किया जाने वाला कोर्स हिसार और आस-पास के क्षेत्रों में सबसे अच्छा डिजिटल मार्केटिंग कोर्स है क्योंकि इसके ट्रेनर इर मनमोहन सिंगला एक पूर्व-MSP और हार्वर्ड प्रमाणित व्यवसाय प्रबंधन पेशेवर हैं।

Share.
Leave A Reply

Exit mobile version