HiDM- हिसार इंस्टीट्यूट ऑफ डिजिटल मार्केटिंग 6 फरवरी, 2023 से 4-सप्ताह का डिजिटल मार्केटिंग सेमिनार फेस्ट 2023 आयोजित कर रहा है। HiDM का डिजिटल मार्केटिंग सेमिनार फेस्ट 2023 9 डिजिटल मार्केटिंग छात्रों को स्पीकर के रूप में प्रदर्शित करेगा। वे डिजिटल मार्केटिंग से संबंधित विभिन्न विषयों पर सेमिनार आयोजित करेंगे। 2023 में डिजिटल मार्केटिंग के लिए महत्वपूर्ण टूल्स पर आठवां सेमिनार 24 फरवरी को आयोजित किया जाएगा।

2023 में डिजिटल मार्केटिंग के लिए महत्वपूर्ण टूल्स पर सेमिनार अंकित, HiDM छात्र द्वारा अपने सलाहकार मनमोहन सिंगला, जो भारत के सर्वश्रेष्ठ डिजिटल मार्केटिंग पेशेवरों में से एक हैं और HiDM के निदेशक और प्रशिक्षक हैं के मार्गदर्शन में प्रस्तुत किया जाएगा।

सेमिनार डिजिटल मार्केटिंग की सामान्य परिभाषा, डिजिटल मार्केटिंग टूल के महत्व, 2023 में शीर्ष डिजिटल मार्केटिंग टूल और अन्य संबंधित विषयों पर केंद्रित होगा।

HiDM हर साल छात्रों के लिए एक डिजिटल मार्केटिंग सेमिनार फेस्ट आयोजित करता है ताकि उन्हें डिजिटल मार्केटिंग ट्रेनिंग के साथ-साथ प्रोफेशनल एक्सपोजर भी मिले। HiDM छात्रों, पेशेवरों, गृहिणियों आदि के लिए 4 महीने का डिजिटल मार्केटिंग कोर्स प्रदान करता है। कोर्स के साथ, HiDM एक प्राइवेट लिमिटेड कंपनी में 2 महीने की इंटर्नशिप भी प्रदान करता है। HiDM द्वारा प्रदान किया जाने वाला कोर्स हिसार और आस-पास के क्षेत्रों में सबसे अच्छा डिजिटल मार्केटिंग कोर्स है क्योंकि इसके ट्रेनर मनमोहन सिंगला एक पूर्व-MSP और हार्वर्ड प्रमाणित व्यवसाय प्रबंधन पेशेवर हैं।

Share.
Leave A Reply

Exit mobile version