परिणीति चोपड़ा और हार्डी संधू अभिनीत कोड नेम: तिरंगा 14 अक्टूबर, 2022 को रिलीज़ हो रही है। फिल्म में परिणीति और हार्डी के साथ शरद केलकर, रजित कपूर, दिब्येंदु भट्टाचार्य, शिशिर शर्मा, सब्यसाची चक्रवर्ती और दीश मारीवाला जैसे अनुभवी कलाकार हैं। . टी-सीरीज, रिलायंस एंटरटेनमेंट, फिल्म हैंगर और फिल्म निर्माता रिभु दासगुप्ता अगली फिल्म – कोड नेम: तिरंगा रिलीज करने के लिए तैयार हैं।

रॉ एजेंट के रूप में अपनी भूमिका में, परिणीति चोपड़ा कई देशों की यात्रा करने के रोमांचकारी रोमांच का अनुभव करेंगी। जबकि जाने-माने गायक हार्डी संधू फिल्म में अपने अभिनय कौशल से दर्शकों को चकित कर देंगे।

परिणीति चोपड़ा ने अपने ट्विटर पर कोड नेम: तिरंगा पोस्टर को कैप्शन के साथ साझा किया, “राष्ट्र। प्यार। बलिदान। #CodeNameTiranga 14 अक्टूबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।

एक जासूसी एक्शन थ्रिलर, कोड नाम: तिरंगा एक जासूस की कहानी है जो समय के खिलाफ दौड़ में अपने देश के लिए एक अडिग और निडर मिशन पर है जहां बलिदान उसकी एकमात्र पसंद है।

कोड नाम: तिरंगा गुलशन कुमार, टी-सीरीज फिल्म और रिलायंस एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत किया गया है और भूषण कुमार, रिलायंस एंटरटेनमेंट, फिल्म हैंगर और विवेक बी अग्रवाल द्वारा निर्मित है। यह फिल्म 14 अक्टूबर 2022 को बड़े पर्दे पर दस्तक देगी।

Share.
Leave A Reply

Exit mobile version