डॉक्टर जी ट्रेलर: आयुष्मान खुराना, रकुल प्रीत सिंह और शेफाली शाह की नई फिल्म 14 अक्टूबर को सिनेमाघरों में उतरेगी। फिल्म एक पुरुष डॉक्टर के बारे में है जो स्त्री रोग विशेषज्ञ करने की कोशिश कर रहा है।

डॉक्टर जी के ट्रेलर में आयुष्मान खुराना अभिनीत डॉ. उदय गुप्ता एक स्त्री रोग विशेषज्ञ बनने के लिए संघर्ष करते हैं क्योंकि उन्हें पता है कि महिलाएं पुरुष स्त्री रोग विशेषज्ञों के साथ सहज महसूस नहीं करती हैं। ट्रेलर की शुरुआत क्लिनिक में एक मरीज़ के घरवाले द्वारा आयुष्मान की पिटाई से होती है । इसके अलावा, आयुष्मान, जो महिलाओं का इलाज करने में असहज हैं, कॉलेज के एक साथी छात्र को उससे विषय बदलने के लिए कहते हैं क्योंकि वह स्त्री रोग के बजाय आर्थोपेडिक्स का अध्ययन करना चाहता है। हालांकि, महिला मना कर देती है और कारण पूछती है, जिस पर आयुष्मान कहते हैं, “जो मेरे पास है ही नहीं उसका इलज कैसे करुंगा |

स्त्री रोग विशेषज्ञ और उदय की शिक्षिका डॉ नंदिनी की भूमिका निभा रही शेफाली शाह उन्हें “पुरुष स्पर्श को ढीला करने” और रोगियों का गंभीरता से इलाज करने की सलाह देती हैं। फिल्म में रकुल प्रीत सिंह डॉ फातिमा की भूमिका निभा रही हैं, जबकि शीबा चड्ढा आयुष्मान की मां की भूमिका निभा रही हैं।

आयुष्मान खुराना ने भी अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर ट्रेलर साझा किया और लिखा, “स्त्री रोग विभाग की हर एक नारी, मिलेगी #DoctorG पे भारी!”

डॉक्टर जी फिल्म 14 अक्टूबर को सिनेमाघरों में उतरेगी।

यहां देखें डॉक्टर जी का ट्रेलर

Share.
Leave A Reply

Exit mobile version