सॉन्ग ऑफ़ स्कॉर्पियन्स इरफान खान, गोलशिफते फरहानी और वहीदा रहमान की एक आगामी फिल्म है  यह अभिनेता इरफान खान की आखिरी फिल्म है। द सॉन्ग ऑफ स्कॉर्पियन्स एक राजस्थानी भाषा की ड्रामा फिल्म है, जिसे अनूप सिंह ने लिखा और निर्देशित किया है। अनूप सिंह के ट्विटर पर फिल्म का ट्रेलर शेयर करते हुए लिखा कि “Bringing alive a heart-wrenching tale of love, obsession and betrayal.

#TheSongOfScorpions Trailer out now!”

ट्रेलर में दिखाया गया है कि नूरान राजस्थान के रेगिस्तान में बिच्छू का गाना गाते हुए बिच्छुओं द्वारा काटे गए लोगों की जान बचाने के लिए लंबी दूरी तय कर रही है।

फिल्म में गोलशिफते फरहानी एक आदिवासी महिला नूरान का किरदार निभा रही हैं। अभिनेत्री वहीदा रहमान उनकी दादी (जुबैदा) के रूप में अभिनय कर रही हैं और अभिनेता इरफान खान एक ऊंट सवार आदम के रूप में अभिनय कर रहे हैं।

द सॉन्ग ऑफ स्कॉर्पियन्स एक आदिवासी महिला की कहानी पर आधारित है, जो अपनी दादी की तरह बिच्छू गायिका बनने की कला सीख रही है। आदम को नूरान से प्यार हो जाता है जब वह उसका गाना सुनता है। शादी करने से पहले, उसके साथ एक त्रासदी होती है और उनकी योजना रद्द हो जाती है। कहानी थार रेगिस्तान, राजस्थान में सेट है।

स्कॉर्पियन्स के गीत के निर्माता सस्किया विस्चर, शाहफ पेलेड और मिशेल मर्कट हैं। फिल्म में गोलशिफते फरहानी, इरफान खान, वहीदा रहमान और शशांक अरोड़ा मुख्य भूमिका में हैं। पिएत्रो ज़ुएर्चर फिल्म के सिनेमैटोग्राफर हैं। फिल्म का निर्माण फेदर लाइट फिल्म्स प्रोडक्शन कंपनी ने किया है।

फिल्म की शूटिंग पूरी करने के बाद अप्रैल 2020 में अभिनेता इरफान का निधन हो गया। इरफान खान की तीसरी पुण्यतिथि से एक दिन पहले 28 अप्रैल 2023 को सॉन्ग ऑफ स्कॉर्पियन्स स्क्रीन पर हिट होने के लिए तैयार है।

 

Share.
Leave A Reply

Exit mobile version