HiDM- हिसार इंस्टीट्यूट ऑफ डिजिटल मार्केटिंग ने 27 जुलाई से 26 अगस्त, 2022 तक 4 सप्ताह के डिजिटल मार्केटिंग सेमिनार फेस्ट 2022 का आयोजन किया है। एक व्यवसाय के लिए वेबसाइट के महत्व पर चौथा सेमिनार 10 अगस्त को आयोजित किया जाएगा।

एक व्यवसाय के लिए वेबसाइट के महत्व पर सेमिनार HiDM छात्र अमित कस्वां द्वारा अपने गुरु मनमोहन सिंगला, जो भारत के सर्वश्रेष्ठ डिजिटल मार्केटिंग पेशेवरों में से एक हैं (HiDM में निदेशक और प्रशिक्षक) के मार्गदर्शन में प्रस्तुत की जाएगी। सेमिनार में निम्नलिखित विषयों पर प्रकाश डाला जाएगा: वेबसाइट डिजाइनिंग अवलोकन, वेबसाइट संरचना, वेबसाइट डिजाइनिंग के लिए उपकरण, वर्डप्रेस अवलोकन और व्यवसाय के लिए वेबसाइट का महत्व आदि।

व्यवसाय के लिए वेबसाइट के महत्व पर सेमिनार

हर साल, HiDM छात्रों के लिए एक डिजिटल मार्केटिंग सेमिनार फेस्ट का आयोजन करता है ताकि उन्हें डिजिटल मार्केटिंग प्रशिक्षण के साथ-साथ पेशेवर प्रदर्शन भी मिल सके। HiDM छात्रों, पेशेवरों, गृहिणियों आदि के लिए 4 महीने का डिजिटल मार्केटिंग कोर्स प्रदान करता है। कोर्स के साथ, HiDM एक प्राइवेट लिमिटेड कंपनी में 2 महीने की इंटर्नशिप भी प्रदान करता है। HiDM द्वारा प्रदान किया गया पाठ्यक्रम हिसार और आसपास के क्षेत्रों में सबसे अच्छा डिजिटल मार्केटिंग कोर्स है क्योंकि इसके प्रशिक्षक एर मनमोहन सिंगला एक पूर्व-MSP और हार्वर्ड प्रमाणित व्यवसाय प्रबंधन पेशेवर हैं।

Share.
Leave A Reply

Exit mobile version