योद्धा टीज़र: शेरशाह के निर्माता, निर्माता करण जौहर ने इंस्टाग्राम पर अपनी आगामी फिल्म योद्धा का टीज़र जारी किया, जिसमें कैप्शन दिया गया, “आसमान की सीमा है और वह उन सभी को पार करने वाला है। धमाके के साथ सीधे आपकी स्क्रीन पर उतरना! #योद्धा टीज़र अभी आ रहा है! #योद्धा 15 मार्च को सिनेमाघरों में।”
एक मिनट के टीज़र में मुख्य अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा एयर इंडिया के अपहृत विमान में यात्रियों को बचाने के लिए संघर्ष करते नजर आ रहे हैं। योद्धा टीजर में दिशा एक केबिन क्रू और राशि खन्ना एयर होस्टेस का किरदार निभाती नजर आ रही हैं।
धर्मा प्रोडक्शंस ने अपने यूट्यूब चैनल पर टीज़र भी पोस्ट किया। उन्होंने लिखा, “प्रभाव के लिए तैयार रहें क्योंकि यह स्क्रीन पर किसी अन्य के विपरीत अशांति पैदा करेगा। एक्शन और रोमांच से भरपूर, सिद्धार्थ मल्होत्रा – योद्धा बनने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।’
सिद्धार्थ मल्होत्रा ने भी अपने एक्स अकाउंट पर योद्धा का टीज़र साझा किया, “हमने इसे शुरू कर दिया है! इसके रास्ते में होने वाले हाई-ऑक्टेन एक्शन के लिए तैयार रहें। #योद्धाटीज़र अब आ गया है। यहां देखें टीज़र – https://bit.ly/Yodha-Teaser #योद्धा 15 मार्च को सिनेमाघरों में। #करणजौहर
@apoorvamehta18
#शशांक खेतान #राशिखन्ना
@DishPatani
#सागरअंब्रे #पुष्करओझा
@प्राइमवीडियोआईएन
सागर अंब्रे और पुष्कर ओझा द्वारा निर्मित, योद्धा फिल्म 15 मार्च, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है।
Share.
Leave A Reply

Exit mobile version